Breaking News

"Master" में थालापथी विजय से भिड़ने पर बोले विजय सेतुपति, ’ये अभी तक का सबसे खूंखार... ’



"Master" में थालापथी विजय से भिड़ने पर बोले विजय सेतुपति, ’ये अभी तक का सबसे खूंखार... ’


साउथ सुपरस्टार थालापथी विजय और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मास्टर’ पर फैंस नजरें गड़ाएं बैठे हैं। ये फिल्म यूं तो इसी साल अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन इस फिल्म पर भी कोरोना वायरस लॉकडाउन की मार पड़ी और फिल्म की रिलीज रुक गई। फिल्म बनकर तैयार है बस रिलीज के इंतजार में है। इस फिल्म में थालापथी विजय और विजय सेतुपति के बीच होने वाली तगड़ी भिड़ंत को देखने के लिए फैंस में भी खासा एक्साइटमेंट है।



लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में थालापथी विजय लीड रोल में हैं तो वहीं, विजय सेतुपति निगेटिव किरदार में नजर आने वाली है। ऐसे में विजय सेतुपति के विलेन के रोल के लिए सिनेप्रेमियों में खासा उत्साह है। इस बीच अपनी इस फिल्म में निगेटिव रोल करने को लेकर विजय सेतुपति ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। 

तमिल मैगजीन के साथ बातचीत के दौरान विजय सेतुपति ने कहा है, ‘मैं एकदम बुरे इंसान का किरदार मास्टर में कर रहा हूं। मेरे कैरेक्टर में कहीं से कहीं तक जरा सी भी दया नहीं है। ये बेहद खतरनाक है। मुझे वाकई ये किरदार करके मजा आया।’ 



ये पहली बार नहीं है जब विजय सेतुपति निगेटिव किरदार कर रहे हों। इससे पहले उन्होंने आर माधवन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ और रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘पेट्टा’ में भी ग्रे कैरेक्टर प्ले किया था। ये पहली बार है जब विजय सेतुपति और थालापथी विजय की ऑन स्क्रीन भिड़ंत दर्शकों को दिखने वाली है। इस फिल्म में मालविका मोहनन लीड एक्ट्रेस हैं। तो वहीं, अर्जुन दास, शांतनु भाग्यराज भी अहम किरदार में दिखने वाले हैं। इससे पहले मेकर्स विजय सेतुपति और थालापति विजय का एक दमदार पोस्टर रिलीज कर चुके हैं जिसे फैंस से खूब तारीफें मिली थी। तो क्या आप इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।


No comments