Breaking News

PM Modi ने स्वीकारी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले पर सीबीआई जांच की अपील



PM Modi ने स्वीकारी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले पर सीबीआई जांच की अपील


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म अदाकारा कंगना रनौत ने जोर-शोर से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को लेकर हल्ला बोला हुआ है। दिवंगत एक्टर की आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए फिल्म अदाकारा लगातारा सीबीआई जांच की मांग भी कर रही हैं।



इस बीच कंगना रनौत ने बीते दिनों बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के वकील इशकरण से संपर्क कर मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज कराने की अपील भी की थी। जिसके बारे में खुद बीजेपी नेता ने ट्वीट कर जानकारी दी थी। अब इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस की सीबीआई जांच की मांग स्वीकार कर ली है। इस बारे में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी इशकरण ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

इशकरण के इस ट्वीट को कंगना रनौत ने रीट्वीट करते हुए कमेंट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया भी अदा किया है। कंगना रनौत ने लिखा है, ‘हमारी संवेदनशील और जिम्मेदार सरकार सुशांत को न्याय दिलाने की हमारी एकमात्र आशा थी, और भी कई लोग हैं जो अभी भी मूवी माफिया के उत्पीड़न से परेशान हो रहे हैं। हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी को बहुत-बहुत धन्यवाद।’ कंगना रनौत का ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं- 



मुंबई पुलिस कर रही हैं जांच
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की मुंबई पुलिस जांच कर रही है। हालांकि अभी तक जांच किसी ठोस मुकाम तक नहीं पहुंच पाई है और अभी भी मुंबई पुलिस फिल्मी हस्तियों से पूछताछ में लगी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में अभी तक मुंबई पुलिस करीब 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिसमें आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली और पत्रकार राजीव मसंद समेत कई फिल्मी हस्तियां शामिल हैं। 

डिप्रेशन में थे सुशांत सिंह राजपूत
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुद को अपने ही घर में फांसी से लटकाकर मौत को गले लगा लिया था। इसके बाद उनकी आत्महत्या के कारणों को लेकर बहस जारी है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते काफी दिनों से डिप्रेशन में थे। इस बीच वो कई डॉक्टर्स से अपना इलाज भी करवा रहे थे।


No comments