Breaking News

Pooja Bhatt ने खोला कच्चा-चिट्ठा तो कंगना रनौत ने उगला कड़वा सच



Pooja Bhatt ने खोला कच्चा-चिट्ठा तो कंगना रनौत ने उगला कड़वा सच


कंगना रनौत और पूजा भट्ट के बीच इन दिनों जमकर ट्विटर वॉर छिड़ा हुआ है। बीते दो दिन से पूजा भट्ट और कंगना रनौत के बीच नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर जंग छिड़ी हुई है। हाल ही में पूजा भट्ट ने कंगना रनौत पर सवालिया निशान उठाते हुए उन्हें ट्वीट कर याद दिलाया था कि उन्हें भट्ट कैंप ने ही फिल्म गैंग्सटर के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था और वो ही उनके परिवार पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रही है।



जिसके बाद कंगना रनौत की टीम ने पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कई गंभीर बातें लिख दी थी। कंगना रनौत की टीम के ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा गया था, ‘सभी जानते हैं कि मुकेश भट्ट कलाकारों से फ्री में काम करवाते हैं। कुछ कंपनियां टैलेंटेड लोगों से फ्री में काम लेकर ऐहसान जताते है। इसके बावजूद आपके पिता को किसी पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस नहीं मिल जाता है।’

कंगना रनौत के इस तेज तर्रार अंदाज पर पूजा भट्ट चुप नहीं बैठी और एक और ट्वीट कर ‘क्वीन’ एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया था। पूजा भट्ट ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का एक पुराना वीडियो शेयर कर कंगना रनौत की बोलती बंद करने की कोशिश की। जिसमें एक्ट्रेस मुकेश भट्ट और विशेष फिल्मस का शुक्रिया अदा कर रही थी। अब पूजा भट्ट के इस वीडियो का भी कंगना रनौत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

कंगना रनौत ने लेटेस्ट ट्वीट कर लिखा है, ‘पूजा जी कंगना बहुत शुक्रगुज़ार हैं कि उन्हें विशेष फिल्मस ने लॉन्च किया था। वो सिर्फ इतना चाहती हैं कि बाहरी लोगों के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए। वो शुक्रगुजार हैं कि उनके एक्स ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया, लेकिन ये सम्मानजनक तरीके के साथ भी हो सकता था। वो खुद को बेहद खुशनसीब समझती है कि उन्होंने इस मैन डॉमिनेट सोसायटी में अपने दमपर अपनी अलग जगह हासिल की। लेकिन वो चाहती हैं कि ये पितृसत्तात्म रवैया खत्म हो।’ कंगना रनौत के इस ट्वीट को आप नीचे देख सकते हैं।






बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स वर्सेज इनसाइडर्स का मुद्दा गरमाने लगा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई फिल्मी हस्तियां लोगों के निशाने पर हैं तो वहीं कंगना रनौत भी खुलकर नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी राय रख रही है।


No comments