Breaking News

Prabhas and Nag Ashwin की अगली फिल्म की शूटिंग टल गई है, ये है बड़ी वजह !!



Prabhas and Nag Ashwin की अगली फिल्म की शूटिंग टल गई है, ये है बड़ी वजह !!


साउथ सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी क्रेज है। कुछ महीने पहले ही प्रभास और नाग अश्विन ने अपनी अगली फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया था। ‘साहो’ स्टार ने अपनी अगली फिल्म के 
लिए ‘महानती’ निर्देशक के साथ हाथ मिलाया है। 



इस फिल्म को लेकर हमेशा ही बज्ज रहता है। खास बात ये है कि ये फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर भी जाने वाली थी। लेकिन अब इसकी शूटिंग में अड़ंगा लग गया है। इसकी वजह प्रभास के शिड्यूल में आया भारी फेरबदल है। दरअसल ‘बाहुबली’ स्टार पहले इस फिल्म की शूटिंग को इसी साल अक्टूबर से शुरू करने वाले थे। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू होगी।

लॉकडाउन के चलते बदला प्लान
जिन दिनों लॉकडाउन का ऐलान हुआ था तब फिल्म स्टार प्रभास निर्देशक राधा कृष्ण कुमार के साथ अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे। इस फिल्म में प्रभास अदाकारा पूजा हेगड़े संग दिखने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से विदेशी लोकेशन जॉर्जिया में चल रही थी। लेकिन ग्लोबली हुए कोरोना वायरस आउटब्रेक ने इस फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया और फिल्म की टीम देश लौट आई। अब प्रभास पहले इस फिल्म की शूटिंग को पूरा करेंगे। जिसके बाद ही वो नाग अश्विन की फिल्म के लिए वक्त दे पाएंगे।



ऋतिक रोशन के साथ भी बनेगी जोड़ी
हाल ही में खबर सामने आई है कि प्रभास जल्दी ही बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के साथ एक धमाकेदार एक्शन फ्लिक में काम करते दिखेंगे। इस फिल्म को ‘तान्हाजी’ निर्देशक ओम राउत के निर्देशन में बनाया जाने वाला है। हालांकि इस बारे में अभी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन मीडियामें ये खबर जोरों पर है कि दोनों एक साथ एक धुआंधार एक्शन फिल्म करने वाले है। जिसके बाद प्रभास और ऋतिक रोशन दोनों के ही फैंस फिंगर क्रॉस कर इस खबर के सच होने की दुआ कर रहे हैं।


No comments