Breaking News

Ram Gopal Verma के खिलाफ दर्ज हुआ केस, फिल्म ‘मर्डर’ से जुड़ा है मसला



Ram Gopal Verma के खिलाफ दर्ज हुआ केस, फिल्म ‘मर्डर’ से जुड़ा है मसला


बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार वजह है उनकी आने वाली अगली फिल्म मर्डर। जिसे निर्माता-निर्देशक एक कथित ऑनर किलिंग की सच्ची घटना पर बनाने वाले है। ये घटना साल 2018 में तेलंगाना में हुई थी। प्रणय पेरुमाला मर्डर केस से इन्सपायर इस कहानी को लेकर राम गोपाल वर्मा फिल्म बनाने का ऐलान कर चुके थे। इस खबर के सामने आते ही प्रणय पेरुमाला के पित बालास्वामी ने कोर्ट का रुख कर लिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया है। 

 

राम गोपाल वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने बिना परिवार की मंजूरी के उनकी फोटोज का इस्तेमाल किया है और उनकी जानकारी के बिना उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे है। इसके बाद खुद निर्माता-निर्देशक ने एक लंबी ट्वीट सीरीज के जरिए ये बात साफ करने की कोशिश की है ये फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित जरुर है लेकिन सच्ची घटना नहीं है। राम गोपाल वर्मा के ये ट्वीट्स आप नीचे देख सकते हैं।

राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी फिल्म मर्डर पर दर्ज हुए मुकदमे को लेकर मीडिया में चल रही अटकलों पर मैं ये बात दोहराना चाहता हूं कि मेरी फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित और प्रेरित जरुर है लेकिन यह सच नहीं है। इसलिए फिल्म में किसी की जाति का कोई उल्लेख नहीं किया गया है।‘

राम गोपाल वर्मा के ट्वीट्स












अपने अगले ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा है कि वह कानूनी तरीके से जरुर जवाब दाखिल करेंगे। राम गोपाल वर्मा ने लिखा है, ‘बिना सही जानकारी के सिर्फ अटकलों के आधार पर केस दर्ज करने के मसले पर हमारा वकील कानूनी तरीके से उचित जवाब देंगे।‘ बता दें कि जिस घटना पर ये फिल्म बनाने की तैयारी है इस केस में मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रणय पेरुमाला की हत्या उसके ससुर फिल्म 'दृश्यम' की तर्ज पर की थी जहां ये दिखाने की कोशिश की गई थी को वो घटना स्थल पर उस दिन मौजूद ही नहीं थे।


No comments