Breaking News

Rhea Chakraborty ने लगाई सुप्रीम कोर्ट की दौड़, गर्लफ्रेंड ने लगाई ये गुहार



Rhea Chakraborty ने लगाई सुप्रीम कोर्ट की दौड़, गर्लफ्रेंड ने लगाई ये गुहार


सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। बीते दिन ही बिहार से पटना पुलिस सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में तहकीकात के लिए रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची। जहां से अदाकारा गायब पाई गई। इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील सतीश मानशिंदे की मदद से अग्रिम जमानत की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बीच एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा के वकील सतीश मानशिंदे ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दाखिल की है। रिया चक्रवर्ती के अपने वकील के जरिए सुप्रीम कोर्ट से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस को मुंबई में ही ट्रांसफर किए जाने की अपील की है।



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में ही एफआईआर दर्ज कराई थी। सुशांत सिंह राजपूत के परिजन मुंबई पुलिस की ओर से चल रही सुशांत सुसाइड केस की जांच को लेकर नाराज थे। जिसके बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इस एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को धमकाने, पैसों की धोखाधड़ी, ब्लैकमेल करने, उनके परिवार से दूर करने और आत्महत्या के लिए लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप थे। 



सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने ये भी बताया कि उनके बेटे की मानसिक हालत अगर ठीक नहीं थी तो उन्हें बताए बिना इलाज कैसे शुरू किया गया और इसकी जानकारी उनके परिवार को क्यों नहीं थी। रिया चक्रवर्ती पर ये भी इल्जाम है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को दवाइयों की ओवरडोज दी थी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बताया कि रिया चक्रवर्ती उनके संपर्क में साल 2019 में आई थी और इसके बाद से उनके साथ चीजें खराब होती चली गई। इस बीच रिया चक्रवर्ती कानून की गिरफ्त से फिलहाल बाहर है और पटना पुलिस उनकी तलाश में है।

No comments