Breaking News

'Sadak 2' पर लगा धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, आलिया भट्ट, मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के खिलाफ मामला हुआ दर्ज



'Sadak 2' पर लगा धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, आलिया भट्ट, मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के खिलाफ मामला हुआ दर्ज


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' का लेटेस्ट पोस्टर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसके साथ मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म 'सड़क 2' के लेटेस्ट पोस्टर में बर्फीले पहाड़ों के बीच एक सूनसान सड़क नजर आ ही थी। लोगों ने 'सड़क 2' का पोस्टर को देखने के बाद मेकर्स से पूछा था कि वो इसके माध्यम से क्या दिखाना चाहते हैं ? क्योंकि ऐसे पोस्टर से फिल्म की कहानी के बारे में कुछ भी पता नहीं चल रहा है। 



लोगों के इन सवालों के बीच 'सड़क 2' के मेकर्स ने इस बात का अंदाजा नहीं लगाया होगा कि इस पोस्टर से किसी की धार्मिक भावनाएं भी आहत हो सकती हैं, लेकिन ऐसा हो गया है। पीटीआई की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट, मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के खिलाफ सिकंदरापुर में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत 'सड़क 2' के पोस्टर को लेकर की हुई है। इस शिकायत में आचार्य चंद्र किशोर ने मेकर्स पर आरोप लगाया है कि वो उन्होंने हिन्दू धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत की है। शिकायत में कहा गया है कि मेकर्स ने कैलाश मानसरोवर की तस्वीर पोस्टर में उपयोग की है। आचार्य चंद्र किशोर ने अपने वकील के माध्यम से भट्ट परिवार पर मामला दर्ज कराया है, जिसकी सुनवाई 8 जुलाई 2020 के दिन होगी।



आपको बता दें इस विवाद से पहले भी 'सड़क 2' पर नेपोटिस्टिक होने का आरोप लग चुका है। सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार ने नेपोमीटर नाम की एक वेबसाइट लॉन्च की है, जिसकी जांच के दौरान 'सड़क 2' को 98 प्रतिशत नेपोटिस्टिक बताया गया है। कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही भट्ट परिवार आलोचकों के निशाने पर है। फिल्म 'सड़क 2' में आलिया भट्ट के साथ-साथ पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे।


No comments