Breaking News

Sandiip Kapur Films में विकास दुबे का किरदार निभाने पर मनोज बाजपेयी ने दिया बड़ा बयान, कहा 'ये सब अफवाहें हैं...'



Sandiip Kapur Films में विकास दुबे का किरदार निभाने पर मनोज बाजपेयी ने दिया बड़ा बयान, कहा 'ये सब अफवाहें हैं...'


पिछले हफ्ते कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की निर्दयता से हत्या की गई थी। बताया जा रहा है कि इन हत्याओं के पीछे विकास दुबे का हाथ था। पुलिस काफी दिनों से गैंगस्टर की तलाश कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास को मध्य प्रदेश के उज्जैन के मंदिर में गिरफ्तार किया गया था। 



रिपोर्ट्स में बताया गया है कि विकास को आज कानपुर ले जाया जा रहा था। इस बीच गैंगस्टर ने पुलिस से बचकर भागने की कोशिश की और उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ में गैंगस्टर मारा गया। इसके मामले के बाद हालिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने गैंगस्टर पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि इस फिल्म के बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी से बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेता विकास दुबे की भूमिका में नजर आएंगे। इन रिपोर्ट्स ने निश्चित रूप से सभी फैंस का ध्यान आकर्षित करने के साथ प्रशंसक इसके बारे में काफी उत्साहित भी दिखाई दिए। हालांकि, दिग्गज अभिनेता ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए इन सभी खबरों की गलत बताया है। अभिनेता के इस ट्वीट ने यह कन्फर्म कर दिया है कि गैंगस्टर के ऊपर कोई फिल्म नहीं बन रही है।





मनोज बाजपेयी इन अपनी आने वाली वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरीज में अभिनेता के साथ साउथ की टैलेंटेड एक्ट्रेस सामन्था अक्किनेनी लीड रोल में दिखाई देंगी। इस सीरीज के अलावा मनोज जल्द ही दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में दिखाई देंगी। इस कॉमेडी फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। मनोज आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में दिखाई दिए थे। शिरीष कुंदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता के साथ जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में थीं। 

No comments