Breaking News

Shah Rukh Khan ने राजकुमार हिरानी की कॉमेडी फिल्म के लिए कसी कमर



Shah Rukh Khan ने राजकुमार हिरानी की कॉमेडी फिल्म के लिए कसी कमर


शाहरुख खान इन दिनों मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी फिल्म के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख खान के फैंस भी उन्हें बड़े परदे देखने के लिए बेताब हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे है। कोरोना काल के दौरान डायरेक्टर ने फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर लोकेशन समेत सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। इस बीच सुनने में आ रहा है कि शाहरुख खान जल्द ही इस फिल्म के लिए पंजाब और कनाडा जैसी जगहों पर जाने के तैयार है। 



मुंबई मिरर की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म के लिए शाहरुख खान पंजाब जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कथित तौर यह फिल्म एक सोशल कॉमेडी फिल्म है, यहां एक हंसमुख और खुशहाल आदमी पंजाब से कनाडा जाता है। रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि फिल्म अगस्त से फ्लोर पर जाएगी। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण शेड्यूल को बदलना पड़ा और अब निर्देशक और शाहरुख यात्रा प्रतिबंधों के कम होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, ताकि वो इंटरनेशनल लोकेशन पर फिल्म के नए शेड्यूल के लिए जा सकें। 



रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि कोरोना वायरस महामारी के बीच फिल्म की लेखक कनिका ढिल्लों, अभिजीत जोशी और राजकुमार हिरानी फिल्म को फिनिशिंग टच दे रहे हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि, ' यह सभी राजकुमार हिरानी की बाकी फिल्मों की तरह ही है, जो कि एक गंभीर, विश्व स्तर पर प्रासंगिक मुद्दे के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी।फिल्म की कहानी पंजाब और कनाडा के बीच की है, जिसमें एक आदमी (फिल्म एक्टर) आपको हंसाएगा और इमोशनल कर देगा। शाहरुख ने इस फिल्म के लिए अपने बाल भी बढ़ा रहे हैं।'

इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान इस साल बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'ब्रह्मास्त्र' में भी एक स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।


No comments