Breaking News

Sushant Singh Rajput ने बदले थे 50 सिमकार्ड, शेखर सुमन ने किया चौंकाने वाला खुलासा



Sushant Singh Rajput ने बदले थे 50 सिमकार्ड, शेखर सुमन ने किया चौंकाने वाला खुलासा


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस सरकार से लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं रुपा गांगुली और पायल रोहतगी ने भी इस मामले में अपनी आवाज उठाई है और कहा है कि ये सुसाइड केस नहीं है बल्कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आए दिन कोई ना कोई बड़ा खुलासा हो रहा है। 'काय पो छे' और 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने खुलासा किया था कि सुशांत ने कुछ ही महीने के अंदर 50 बार अपना नम्बर बदला था। शेखर सुमन भी कई बार सरकार से गुहार लगा चुके है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच करवाई जाए।



शेखर सुमन बीते दिनों ही सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह के साथ बिहार गए थे और वहां पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार से मिले थे। इस दौरान शेखर सुमन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन भी करवाया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शेखर सुमन ने कहा है कि हो सकता है सुशांत सिंह राजपूत ने 50 बार अपना सिमकार्ड बदला हो क्योंकि उन्हें रोज कोई धमकी देता रहा हो। 

शेखर सुमन ने कहा है कि, 'कोई भी सुसाइड नोट नहीं था। अगर सुसाइड नोट होता तो ये ओपन और शट केस हो जाता। उसी वक्त ये केस खत्म हो जाता। सुसाइड नोट के गैरमौजूदगी में कई तरह के सवाल सामने आ रहे हैं। और वो ये है कि जो लड़का रात को पार्टी कर रहा था, जो सुबह उठके प्लेस्टेशन पे था, जो एक ग्लास जूस मांगता है, आके बैठता है, उसके मन मैं अचानक ऐसी क्या बात हुई कि उसने कहा चलो अब उठते है सुसाइड करते है। ये बात हजम नहीं हो रही है। सीसीटीवी कैमरा से छेड़छाड़, उसने पिछले महीनों में 50 सिमकार्ड्स बदले थे। क्या वजह थी? सिम कार्ड आदमी क्यों बदलता है? सिम कार्ड आदमी तब बदलता है तो वो किसी को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा है, किसी से बचने की कोशिश कर रहा हो या जब कोई धमकी मिल रही हो, जब कोई खौफ हो तो वो सिम कार्ड बदला जाता है।'

शेखर सुमन ने आगे कहा कि, 'फिर जो ऊंचाई बताई जा रही है, वो इतनी कम है क्योंकि मुंबई में जो छत है वो इतनी ऊपर नहीं होती है। फिर अपने बिस्तर से चढ़के, उनका (सुशांत) कद ही 6 फिट था तो जगह ही नहीं है कि आप लटके। फिर पहले किसी कपड़े से, फिर बाथरॉब से, फिर कुर्ते से लटके...वगैरह वगैरह। ये बात निकल रही है। और एक बहुत जरुरी बात जो सामने निकलकर आई है वो ये है कि गले जो लाल निशान है, अगर वो कुर्ते से किया गया है तो वो मोटा होना चाहिए। वो एक रस्सी का निशान लगता है और हर बार जबकि कोई भी सुसाइड करता है तो उसमें वी (V) का निशान होना चाहिए क्योंकि रस्सी ऊपर की तरह हो जाती है।






शेखर सुमन यही नहीं रुकें और उन्होंने आगे कहा कि, 'देखिए मैं कोई फॉरेन्सिक एक्सपर्ट नहीं हूं ना मैं सीबीआई की तरह बोल रहा हूं। मैं वहीं बोल रहा हूं जो सवाल सभी के दिमाग में है।

अब तक हो चुकी है 28 लोगों से पूछताछ
मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत हत्या मामले में अब तक 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। बीते मंगलवार को ही बांद्रा पुलिस स्टेशन के बाहर सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की हीरोइन संजना सांघी को देखा गया था। मुंबई पुलिस जल्द ही एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और निर्देशक शेखर कपूर से पूछताछ करने वाली है।


No comments