Breaking News

Sushant Singh Rajput मामले में फैमिली वकील ने लगाए गंभीर आरोप, कहा 'मुंबई पुलिस से कोई रिया की मदद...'



Sushant Singh Rajput मामले में फैमिली वकील ने लगाए गंभीर आरोप, कहा 'मुंबई पुलिस से कोई रिया की मदद...'


दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज की है। इस एफआईआर के बाद से ही बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अपनी कमर कस ली है। बिहार पुलिस ने 4 काबिल ऑफिसर्स को इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के साथ इस मामले की जांच करने में उनका समर्थन कर रही है। 



सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा दायर एफआईआर के बाद, अभिनेत्री ने पटना से मुंबई इस मामले को ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस में कोई व्यक्ति रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा है।

विकास सिंह ने पीटीआई से कहा, 'अगर वह (रिया) अदालत में चली गई है, तो उसे सीबीआई जांच की याचिका दायर करनी चाहिए थी। एफआईआर पटना में दर्ज की गई है, अब उसने (रिया) सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर मुंबई में रहने और जांच को ट्रांसफर करने की मांग की है। इससे ज्यादा क्या प्रूफ चाहिए कि मुंबई पुलिस में कोई उसकी मदद कर रहा है।



एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उनके वकील ने मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि सुशांत के परिवार ने बाद में अभिनेता के दुखद निधन से चार महीने पहले फरवरी में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में परिवार ने आरोप लगाया था कि सुशांत एक बुरी कंपनी में है और उन्हें डर है कि उसके साथ कुछ अनहोनी हो सकती है। परिवार ने मुंबई पुलिस से अभिनेता पर नजर रखने का आग्रह किया था। 

वकील ने यह भी कहा कि सुशांत के परिवार ने मुंबई में भी रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उन्हें बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम लेने के लिए मजबूर किया ना कि रिया के लिए। बिहार पुलिस की टीम अब तक मुंबई पुलिस द्वारा एकत्र किए गए सभी सबूतों पर गौर कर रही है। उन्हें सुशांत के आवास पर भी जाना है और मामले में अंकिता लोखंडे से पूछताछ करनी है।


No comments