Breaking News

Sushant Singh Rajput Death : मुंबई पुलिस ने कस्टडी में ली अभिनेता की बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग



Sushant Singh Rajput Death : मुंबई पुलिस ने कस्टडी में ली अभिनेता की बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग


आत्महत्या के बाद Sushant Singh Rajput की मौत की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है और एक ताजा अपडेट में अभिनेता के आवास के सीसीटीवी फुटेज को पुलिस द्वारा कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ने उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को कब्जे में ले लिया है जहां सुशांत सिंह राजपूत रह रहे थे। उनके घर पर कोई सीसीटीवी नहीं लगा था।



सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को बांद्रा में उनके आवास पर हुआ था। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। एसएलबी ने कथित तौर पर सुशांत से उनकी फिल्म ‘गोलियां की रास लीला – राम लीला’ में काम करने के लिए संपर्क किया था। हालाँकि कथित रूप से सुशांत एक और प्रोडक्शन हाउस के साथ एक अनुबंध में थे और इसलिए वे एक साथ काम नहीं कर पाए | संजय लीला भंसाली से बांद्रा पुलिस स्टेशन में लगभग दो घंटे तक पूछताछ चली।

इस चल रही जांच में अब तक 29 लोगों से पूछताछ की गई है – इसमें सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त – रिया चक्रवर्ती, महेश शेट्टी और संदीप एस सिंह, परिवार के सदस्य, घरेलू नौकर निर्देशक मुकेश छाबड़ा, उनकी अंतिम फिल्म की सह-अभिनेत्री संजना सांघी और उनके प्रबंधक भी शामिल हैं।

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत के निधन की जांच के लिए आग्रह किया था, जिसमें कहा गया था कि ‘पेशेवर प्रतिद्वंद्विता’ के कोण को भी जांचना चाहिए।



अभिनेता Sushant Singh Rajput की आत्महत्या की जांच के तहत अब मुंबई पुलिस ने सुशांत द्वारा फांसी लगाने के लिये इस्तेमाल किये गए कपड़े को भी टेंजाइल स्ट्रेंथ टेस्ट “के लिये फोरेंसिक लेब भेजा है कि क्या वह अभिनेता के वजन को सहन कर सकता है या नहीं |जबकि कुछ दिनों पहले सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हुई है कि सुशांत की मौत फांसी के कारण श्वासावरोध से हुई है, अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी नकारात्मक आई है जो किसी भी संदिग्ध रसायन या जहर की मौजूदगी के बारे में जानकारी देती है |

सुशांत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। बाद में, उन्होंने 2013 में ‘काई पो चे’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्हें ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, राब्ता ‘,’ एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ‘,’ छिछोरे ‘जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।



इस बीच, Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा ‘ है जो उनके दोस्त मुकेश छाबड़ा की है और जिसमें संजना संघाई भी शामिल हैं।सुशांत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।


No comments