Breaking News

Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म पर लोगों ने लुटाया प्यार, 'Dil Bechara' को बताया ब्लॉकबस्टर



Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म पर लोगों ने लुटाया प्यार, 'Dil Bechara' को बताया ब्लॉकबस्टर


Sushant Singh Rajput की फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. सुशांत के फैंस नम आंखों से उन्हें याद कर रहे हैं. रिलीज होने के साथ ही ये फिल्म छा गई और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड करने लगी. जिन लोगों ने इस फिल्म को देखा उन्होंने अपने रिव्यू भी साझा किए हैं. दर्शकों ने 'दिल बेचारा' को ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया है और IMDB पर भी 'दिल बेचारा' को जबरदस्त रेटिंग दी गई है. 



बता दें फिल्म रिव्यू वेबसाइट IMDB पर 'दिल बेचारा' को 9.9 रेटिंग दी गई है. हालांकि, 11.25 मिनट तक IMDB पर इस फिल्म की रेटिंग 10 | 10 हो गई थी. 'दिल बेचारा' एक सुपरहिट फिल्म है. सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म से जुड़े डायलॉग और सुशांत की फोटो शेयर कर भावुक हो रहे हैं. सुशांत का अभिनय हर किसी को पसंद आ रहा है. 

'दिल बेचारा' फिल्म में सुशांत सिंह के साथ संजना सांघी की जोड़ी देखने को मिल रही है. संजना ने बतौर एक्ट्रेस इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है. 'दिल बेचारा' एक ऐसी लड़की की कहानी है जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही है, इस लड़की का किरदार फिल्म में संजना सांघी ने निभाया है. वहीं सुशांत इम्मानुअल राजकुमार जूनियर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो मस्तमौला है. संजना की जिंदगी में सुशांत की एंट्री खुशियां भर देती हैं. फिल्म में रोमांस, इमोशनल का भरपूर मसाला देखने को मिल रहा है. 



'दिल बेचारा' का निर्देशन मुकेश छाबरा ने किया है. बताते चलें कि ये सुशांत के करियर की आखिरी फिल्म है, यही वजह है कि उनके फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.


No comments