Breaking News

Sushant Singh Rajput Suicide केस में शेखर कपूर ने मुंबई पुलिस के सामने कई अहम बातें रखी हैं।



Sushant Singh Rajput Suicide केस में शेखर कपूर ने मुंबई पुलिस के सामने कई अहम बातें रखी हैं।


सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने 30 से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज करवा लिए है। इस केस में निर्देशक शेखर कपूर को सबसे अहम गवाह माना जा रहा था। शेखर कपूर की फिल्म 'पानी' में सुशांत सिंह राजपूत काम करने वाले थे और इस फिल्म के चलते ही सुशांत ने 'बाजीराव मस्तानी', 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'पद्मावत' समेत 10 फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था। 



ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल था कि आखिर फिल्म 'पानी' बनी क्यों नहीं? सुशांत के निधन की खबर सुनते ही शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में जो भी लिखा था, उससे सभी ने भांप लिया था कि शेखर कपूर को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी से जुड़ी वो बातें भी पता है, जो शायद किसी को भी नहीं पता नहीं थी।

शेखर कपूर ने ईमेल के जरिए मुंबई पुलिस के हर सवालों का जवाब दिया है। इस ईमेल के जरिए शेखर कपूर ने बताया है कि आखिर 'पानी' को ठंडे बस्ते में क्यों डाल दिया गया और अचानक से ही सुशांत को अच्छी फिल्में मिलना क्यों बंद हो गई थी?

ड्रीम प्रोजेक्ट थी 'पानी' 
शेखर कपूर ने खुलासा किया है कि फिल्म 'पानी' उनका ड्रीम प्रोजेक्ट था और इस फिल्म पर उन्होंने 10 साल तक काम किया था लेकिन कई वजहों के चलते वो इस फिल्म को बना ही नहीं पाएं। ये फिल्म 150 करोड़ के बजट से बनने वाली थी और इसके लिए शेखर कपूर ने पहली बार आदित्य चोपड़ा से साल 2012-13 के आसपास मुलाकात की थी। दोनों ने इस मुलाकात के बाद मिलकर फैसला लिया था कि इस फिल्म को 2014 से शुरु किया जाएगा और प्री-प्रोडक्शन में 7 करोड़ रुपए खर्च करने के बाद दोनों ने मिलकर इस फिल्म के सुशांत के नाम पर मुहर भी लगा दी थी।



'पानी' की तैयारी में जुट गए थे सुशांत
शेखर कपूर ने ईमेल के जरिए बताया है कि इस फिल्म में सुशांत 'गोरा' नाम के शख्स का किरदार निभाने वाले थे और फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही वो इस किरदार के कायल हो गए थे। सुशांत ने इस किरदार पर जमकर काम करने लगे थे और हर एक वर्कशॉप को ज्वाइन करते थे। सुशांत इस फिल्म की तैयारी में इतना रम गए थे कि वो यशराज फिल्म्स के हर एक प्रोडक्शन मीटिंग में भी बैठा करते थे ताकि इस फिल्म से जुड़ी हर बारीकी को समझ लें।

इस वजह से बंद हुई 'पानी'
शेखर कपूर ने बताया है कि क्रिएटिव डिफरेंस के चलते आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे कर लिए थे। जहां शेखर कपूर इस फिल्म में कोई भी बदलाव नहीं करना चाहते थे वहीं आदित्य फिल्म की कहानी में बदलाव करने की मांग कर रहे थे। शेखर ऐसा मानने के लिए तैयार नहीं हुए और फिर ये फिल्म अधर में ही लटक गई।



खूब रोए थे सुशांत
शेखर ने ये भी बताया है कि इस फिल्म के बंद हो जाने के बाद सुशांत काफी परेशान हो गए थे और वो घंटो फोन पर रोया करते थे। सुशांत सिंह राजपूत इतने इमोशनल हो गए थे कि शेखर से मिलने के बाद वो उनके कंधे पर सिर रखकर भी रोए थे।

सुशांत ने शेखर कपूर से कहीं थी ये बात
'पानी' के लिए शेखर कपूर ने कई प्रोड्यूसर्स का दरवाजा खटखटाया लेकिन कहीं भी बात नहीं बनी और उसके बाद वो लंदन चले गए थे। लंदन से आने के बाद जब शेखर सुशांत से मिले थे तो उन्होंने उन्हें बताया कि वो यशराज फिल्म्स के साथ सारे कॉन्टैक्ट खत्म कर चुके हैं। इसी के साथ सुशांत ने उनसे ये बात भी कही थी कि इंडस्ट्री में अब उनके साथ काफी सौतेला बर्ताब किया जा रहा है।


No comments