Breaking News

Sushant Singh Rajput Suicide मामले में जल्द ही मिल सकते हैं अहम सुराग, सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया बड़ा कदम



Sushant Singh Rajput Suicide मामले में जल्द ही मिल सकते हैं अहम सुराग, सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया बड़ा कदम


पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अपनी जांच करने के लिए एक वकील नियुक्त किया है। उन्होंने यह भी पता लगाने के लिए कहा कि अभिनेता की आत्महत्या का मामला सीबीआई जांच के लिए फिट है। बीती रात सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात की जानकारी ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए दी है। 



सुब्रमण्यम स्वामी ने ईश्वरन भंडारी को इस मामले में सभी जरुरी दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए कहा है। और यह देखने के लिए कहा गया है कि क्या मामला कई फैंस और दिवंगत अभिनेता के प्रशंसकों की लगातर हो रही सीबीआई जांच मी मांग से हिसाब से सही है। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट में बताया है, 'मैंने ईश्वरन को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले के तथ्यों को देखने के लिए कहा है कि क्या यह सीबीआई जांच के लिए एक उपयुक्त मामला है। इसके मुताबिक न्याय किया जाएगा। अपडेट के लिए फॉलो करें।' इसके बाद उन्होंने लिखा है, 'मैंने ईश्वरन को संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या क्रिमिनल कंप्लेंट केस के लिए राजपूतआत्महत्या मामले को संसाधित करने के लिए कहा है।' सोशल मीडिया पर फैंस ने कई बार सीबीआई जांच की मांग की है।









सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को कुछ दिनों में एक महिना होने वाला है। फैंस के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शेखर सुमन, रूपा गांगुली, मनोज तिवारी और तरुण खन्ना जैसे स्टार्स सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, फैंस को अभी भी यही लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने 28 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है। इन लोगों में मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, रिया चक्रवर्ती और अभिनेता के दोस्त भी शामिल हैं।


No comments