Breaking News

Sushant Singh Rajput के फैंस ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #PMDoCBIEnquieryForSSR



Sushant Singh Rajput के फैंस ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #PMDoCBIEnquieryForSSR


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ने पूरे देश को हिलाकर कर रख दिया है। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर अभिनेता के फैंस को यह विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। सोशल मीडिया पर इस बीच लगातार सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच बड़ी बारीकी से कर रही है। इसके बावजूद फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग करने में जुटी हुई है। इस बीच ट्विटर पर फैंस ने पीएम मोदी से गुहार लगाई है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर सीबीआई जांच होनी चाहिए। 



सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच फैंस ने ट्विटर पर #PMDoCBIEnquieryForSSR ट्रेंड कराया है। फैंस लगातार पीएम नरेंद्र मोदी से सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। बीते दिनों महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी मुंबई पुलिस से सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के हर पहलू को सुलझाने के लिए कहा था। इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। 

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत की कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के किसी बड़े प्रोड्यूसर से बहस हुई थी, जिसके बाद अभिनेता को कई प्रोडक्शन हाउस ने बैन कर दिया था।



 शायद इसी वजह से सुशांत सिंह राजपूत धीरे-धीरे डिप्रेशन का शिकार होने लगे थे। सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाने से पहले दोस्त महेश शेट्टी और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को किया था। लेकिन दोनों ही अभिनेता के कॉल का कोई जवाब नहीं दिया था। सुशांत की मृत्यु के बाद पुलिस ने अब तक 28से ज्यादा लोगों का बयान रिकॉर्ड किया है।


No comments