Breaking News

Sushant Singh Rajput आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने उठाया चौंकाने वाला कदम, कुक नीरज और बहन मीतू से फिर से की पूछताछ



Sushant Singh Rajput आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने उठाया चौंकाने वाला कदम, कुक नीरज और बहन मीतू से फिर से की पूछताछ


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना बीच चुका है और फैंस लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। बीते मंगलवार को फैंस और करीबी लोगों ने सुशांत की याद में दीया और मोमबत्ती जलाकर उनकी आत्मा की शांति की कामना की है। इस बीच एक बार फिर से फैंस का गुस्सा इस बात पर फूट पड़ा है कि आखिर उनकी मांग को पूरा क्यों नहीं किया जा रहा है? मुंबई पुलिस अब तक इस मामले में 30 से भी ज्यादा लोगों के बयान दर्ज करवा चुकी है। मामले की तह तक जाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई लोगों को मुंबई पुलिस बार-बार पूछताछ कर रही है। 



मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज से फिर से पूछताछ की है। हाल ही में नीरज बांद्रा पुलिस स्टेशन पर अपना बयान दर्ज कराने के लिए गए थे। मुंबई पुलिस ने इस बार नीरज के 6 घंटे तक पूछताछ की है। मुंबई पुलिस ने इस बार नीरज से 11 जून से लेकर 14 जून तक सुशांत सिंह राजपूत की हर एक एक्टिविटी को जानने की कोशिश की है। इस दौरान नीरज ने सुशांत के खानपान से लेकर उनके बातचीज के अंदाज से जुड़ी कई अहम जानकारी दी है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि नीरज के बयान के बाद ये केस कोई नया मोड़ ले सकती है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि जल्द ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचकर मुंबई पुलिस इस केस को बंद भी कर सकती है।

स ने कुक नीरज(Neeraj) से 11 से लेकर 14 जून तक सुशांत का बर्ताव, खानपान, उनका व्यवहार आदि को लेकर बात की। माना जा रहा है कि कुक नीरज के बयानों के आधार पर मुंबई पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी और फिर किसी निष्कर्ष पर पहुंच कर इस केस की फाइल को बंद करने का फैसला भी ले सकती है। 



नीरज के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी एक बार फिर से बुलाया है। आखिरी दिनों में मीतू सिंह भी सुशांत के साथ ही थी, लेकिन जिस दिन सुशांत का निधन हुआ था वो कहीं बाहर थी। पुलिस मीतू सिंह के जरिए बीते 3 महीने के बारे में हुई हर एक एक्टिविटी पर जानकारी जुटाना चाह रही है। 


No comments