Breaking News

Sushant Singh Rajput की आत्मा से दूसरी बार बात करने का दावा कर चुका है ये विदेशी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट, बोला 'मरने से पहले उसकी जबरदस्त लड़ाई...'



Sushant Singh Rajput की आत्मा से दूसरी बार बात करने का दावा कर चुका है ये विदेशी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट, बोला 'मरने से पहले उसकी जबरदस्त लड़ाई...'


बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे एक महीना बीत चुका है। सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या तो कर ली लेकिन वह अपने पीछे कई ऐसे अनसुलझे सवाल छोड़कर गए हैं जिसका सच हर कोई जानना चाहता है। यही वजह है जो बीते एक महीने से उनका परिवार और फैंस इस केस की सीबीआई जांच करने की मांग कर रहे हैं। सबका मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि एक सोची समझी साजिश के तहत उनको मारा गया है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने जानेमाने पैरनॉर्मल एक्पर्ट स्टीव हफ से मदद की गुहार लगाई थी ताकि सच का पता लगाया जा सके।



हाल ही में पैरनॉर्मल एक्पर्ट स्टीव हफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया था कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की है। स्टीव हफ ने फैंस के साथ एक और वीडियो शेयर की है जिसमें वह सुशांत सिंह की आत्मा से तरह तरह के सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में स्टीव हफ सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से उसकी पहचान पूछ रहे हैं।

वीडियो में स्टीव हफ ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से पूछा कि मरने से पहले क्या हुआ था। जिसके जवाब में सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा कह रही है कि मरने से पहले उनका किसी से साथ झगड़ा हुआ था। आगे स्टीव हफ ने पूछा कि आपकी हत्या किसने की। जिसके जवाब में मशीन से आवाज आ रही है कि वो मुझे मारने के लिए कील खरीदकर लाए थे।

इतना ही नहीं स्टीव हफ ने ये भी जानने की कोशिश की कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे किसका हाथ है। ये बात सुनकर आत्मा ने कहा कि अब सब कुछ खत्म हो चुका है। आगे स्टीव हफ ने आत्मा से कहा कि आपके फैंस आपकी आवाज सुनना चाहते हैं। जिसके जवाब में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि मैं केवल आपके सवालों का जवाब देना चाहता हूं। 



देखें स्टीव हफ का वीडियो-



इस बातचीत के खत्म हो जाने के बाद स्टीव हफ ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा स्वर्ग में है। उनके पास एंजल की तरह सफेद पंख है। स्वर्ग में सुशांत सिंह राजपूत अकेले नहीं है। उनके साथ एक आदमी और भी है।


No comments