Breaking News

Sushant Singh Rajput अपनी आखिरी फिल्म में सबको दे गए ये संदेश...



Sushant Singh Rajput अपनी आखिरी फिल्म में सबको दे गए ये संदेश...


दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया गया. फिल्म के रिलीज होते ही सुशांत के चाहने वाले इसे देखकर भावुक हो गए और अपना दर्द सोशल प्लेटफॉर्म पर पोस्ट के जरिए जाहिर करने लगे. इस दुनिया को अलविदा कह चुके सुशांत ने भले ही अपनी आखिरी फिल्म में सभी को भावुक कर दिया हो, लेकिन उन्होंने एक बड़ा संदेश लोगों तक पहुंचाया है.



सुशांत ने अपनी आखिरी फिल्म के जरिए लोगों को यह बताने की कोशिश की है कि इस दुनिया में प्यार से बड़ा कुछ नहीं है. एक ऐसा शख्स जो फिल्म में जिंदगी और मौत के बीच खड़ा है, वह मरने वाला है... लेकिन फिर भी जिंदगी के बचे कुछ पलों को वह प्यार के साथ जीना चाहता है, मुस्कुराना चाहता है और एक-दूसरे के बीच प्यार बांटना चाहता है. फिल्म में सुशांत की इस सोच का लोगों पर गहरा प्रभाव पड़ेगा और शायद वह यही चाहते भी होंगे. 

इस फिल्म को देखने के बाद यह यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं. सुशांत की यह फिल्म उनके चाहने वालों के लिए एक यादगार फिल्म बन गई है. सुशांत एक ऐसे कलाकार थे, जो अपने फैंस से काफी जुड़े हुए थे. सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए सुशांत हमेशा अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया करते थे. इसलिए सुशांत और उनके फैंस के बीच की बांडिंग गजब की थी. यही वजह है कि आज भी सुशांत की याद में उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं.



सुशांत के अचानक निधन से न सिर्फ उनके परिवार, दोस्त और फैंस को झटका लगा, बल्कि ये फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी बहुत बड़ा झटका है. ऐसा कलाकार जो अपने दम पर कुछ करने की इच्छा रखता था और जिस भी फिल्म में उन्होंने काम किया वे लगभग कॉमर्शियली सक्सेस रही, फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उनको अपनी जान देनी पड़ी. यह एक बहुत बड़ा सवाल है और इसी सवाल का जवाब मुंबई पुलिस खोजने में लगी हुई है.


No comments