Breaking News

Sushant Singh Rajput को याद कर भावुक हुईं ‘दंगल गर्ल’ सान्या मल्होत्रा, कहा ‘उनके साथ डांस मूवी करना चाहती थी...’



Sushant Singh Rajput को याद कर भावुक हुईं ‘दंगल गर्ल’ सान्या मल्होत्रा, कहा ‘उनके साथ डांस मूवी करना चाहती थी...’


अपने अभिनय से दर्शकों को इम्‍प्रेस करने वाली ‘दंगल गर्ल’ Sanya Malhotra बहुत जल्द Shakuntala Devi में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से पहचानी जाने वाली शकुंतला देवी की बायोपिक है। विद्या बालन फिल्म में 'शकुंतला देवी' की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी तो वहीं सान्या मल्होत्रा का किरदार उनकी बेटो का होगा। अपने इस किरदार के लिए अदाकारा सान्या मल्होत्रा काफी उत्साहित है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। इस बीच अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 



इंडिया टुडे से बातचीत में सान्या मल्होत्रा ने आउटसाइडर-इंसाइडर जैसे विषय पर अपनी राय देते हुए सुशांत सिंह राजपूत को नम आंखो से याद किया। अदाकारा ने बताया ‘सुशांत के सुसाइड के बारे में मुझे पता लगा तो मुझे बहुत बुरा लगा। मैं अंदर से पूरी तरह से टूट गई। मुझे सबसे पहले ये खबर मेरी मां ने मुझे बताई। मुझे उस दौरान विश्वास नहीं हुआ। मैं नेट पर सर्च करने लगी और मन में भगवान से प्रार्थना कर रही थी कि यह खबर गलत निकले। सुशांत एक अच्छे अभिनेता होने के साथ अच्छे डांसर भी थे मैं उनके साथ काम करना चाहती थी, मैं उनके साथ डांस मूवी करना चाहती थी। पहले ऋषि कपूर, इसके बाद इरफान खान और बाद में सुशांत बॉलीवुड के लिए बड़ा झटका है।‘



अभिनेत्री ने आगे कहा ‘सुशांत का इस तरह जाना बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नुकसान है। मैंने उनकी फिल्म ‘छिछोरे’ एक नहीं बल्कि दो बार देखी है। जब मैंने सुशांत की फिल्म दूसरी बार देखी तो मैं मैं शॉक्ड रह गई थी वो बिलकुल नितेश तिवारी सर की तरह अभिनय कर रहे थे। नितेश तिवारी इस फिल्म के निर्देशक है।‘ वर्क फ्रंट की बात करें तो, सान्या मल्होत्रा ने ‘दंगल’, 'पटाखा' और 'बधाई हो' जैसे फिल्मों ने काम कर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनके अभिनय की हमेशा तारीफ होती है। 

No comments