Breaking News

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस: बिहार पुलिस के कड़ी पूछताछ करने से पहले ही गायब हुईं रिया चक्रवर्ती, दोबारा होगी सबूतों की जांच



Sushant Singh Rajput सुसाइड केस: बिहार पुलिस के कड़ी पूछताछ करने से पहले ही गायब हुईं रिया चक्रवर्ती, दोबारा होगी सबूतों की जांच


बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत मामले में उस समय एक नया मोड़ आ गया जब एक्टर के पिता ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवा दी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के एफआईआर करवाने के बाद रिया चक्रवर्ती मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। यही वजह है जो बीता रात रिया चक्रवर्ती ने अपनी लीगल टीम के साथ मुलाकात की थी। वहीं दूसरी तरफ पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच चुकी है।



ताजा मिल रही जानकारी की माने तो बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंच गई है। जी न्यूज की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिहार पुलिस की रिया चक्रवर्ती से मुलाकात नहीं हो पाई है। जब बिहार पुलिस उनके घर पहुंची तो रिया चक्रवर्ती अपने घर पर मौजूद नहीं थीं। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती से फोन पर भी बात नहीं हो पा रही है। ऐसे में बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नोटिस जारी करने के बारे में विचार कर रही है ताकि पूछताछ की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जा सके। 

बिहार पुलिस ने मुंबई पहुंचते ही सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के करीबीयों के बयान दर्ज कर लिए हैं। जिसके बाद बिहार पुलिस की टीम मुंबई क्राइम ब्रांच के डीसीपी से मुलाकात करेगी। मुंबई पुलिस से मिलकर बिहार की टीम सुशांत सिंह राजपूत की केस डायरी और बाकी सबूतों और कागजात को भी हासिल करेगी। इसके अलावा बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के घर पर भी छानबीन करने पहुंचेगी।



देखें रिया चक्रवर्ती के खिलाफ की गई एफआईआर की कॉपी-




इतना ही नहीं बिहार पुलिस उस आदमी के बारे में भी पता करेगी जिसके नाम का सिम कार्ड सुशांत सिंह राजपूत इंस्तेमाल कर रहे थे। दावा तो यह भी किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती एफआईआर होने के बाद अपनी अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर करने वाली हैं। इस एफआईआर में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर 16 आरोप लगाए हैं। 


No comments