Breaking News

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस: कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती गंभीर सवाल उठाते हुए लीक कर दी ये व्हॉट्सएप चैट



Sushant Singh Rajput सुसाइड केस: कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती गंभीर सवाल उठाते हुए लीक कर दी ये व्हॉट्सएप चैट


बीते कुछ दिनों से मीडिया में खबरें आ रही थी कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत का परिवार एक्टर की मौत को लेकर मुंबई पुलिस की ओर से की जा रही जांच से खुश नहीं है। इसके बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। इसके साथ ही केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया है। इस बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की ओर से एफआईआर में लिखवाईं गई बातों से जुड़ी एक व्हॉट्सऐप चैट सोशल मीडिया पर लीक कर दी है।



कंगना रनौत ने व्हाट्स ऐप चैट को लीक करते हुए लिखा है, ‘ये स्टेटमेंट सुशांत सिंह राजपूत के पिता का है। तो माफिया ने उसे पागल घोषित किया और रिया उन्हें ब्लैकमेल करती रही। सोचिए वो अभी भी क्या साबित करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें पागल और उनकी मौत का फायदा उठाने की कोशिश में हैं।’ कंगना रनौत की ओर से शेयर की गई ये व्हॉट्स ऐप चैट्स आप नीचे देख सकते हैं। 




इतना ही नहीं कंगना ने लिखा, ‘पूरे साल 2019 में सुशांत ने कोई फिल्म शूट नहीं की। उन्हें मूवी माफिया ने फिल्मों से बायकॉट कर दिया। उनके पिता ने ये बात लिखी है कि वो फिल्में छोड़कर ऑर्गेनिक फार्मिंग करना चाहते थे, एक पावर हाउस एक्ट फार्मिंग क्यों करना चाहेगा। जिसने अपना शानदार साइंस का करियर एक्टिंग के लिए छोड़ दिया हो। आखिर क्यों?’ कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा है, ‘उसने मूवी माफिया के बुली (प्रताड़ित) होने और बैन से बचने के लिए अपने डर का इस्तेमाल किया। बेहद खतरनाक स्ट्रग्ल के चलते मानसिक दबाव होना आम बात है। हॉलीवुड में तो लोग इसे फ्लॉन्ट करते हैं। आखिर उसने इन कैंपेन का सामना करने से बेहतर मरना क्यों पसंद किया था?’ कंगना रनौत के ये ट्वीट्स आप नीचे देख सकते हैं।








इतना ही नहीं कंगना ने सवाल उठाते हुए लिखा है, 'सुशांत सिंह राजपूत के एकाउंट से 15 करोड़ रुपये गायब हैं और महेश भट्ट ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि रिया चक्रवर्ती उन्हें अपना गुरू मानती थी। कंगना ने लिखा है कि इसमें हैरानी की बात नहीं है फ्रॉडगिरी सीखी नहीं जाती ट्रांसमिट की जाती है।'




इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता की ओर से पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ दायर एफआईआर के बाद मीडिया बॉलीवुड अदाकारा के घर के बाहर जमा है। इस मामले ने अब एक और नया मोड़ ले लिया है।


No comments