Breaking News

Sushant Singh Rajputs Cousin Neeraj ने दिया बड़ा बयान, कहा 'परिवार रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी चाहता...'



Sushant Singh Rajputs Cousin Neeraj ने दिया बड़ा बयान, कहा 'परिवार रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी चाहता...'


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून, 2020 को असामयिक निधन की जांच करते हुए एक महीने से अधिक समय हो गया है। हाल ही में अभिनेता के पिता केके सिंह ने दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की। इस एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह ने एक मीडिया चैनल से बात की और कहा कि परिवार चाहता है कि जो लोग एफआईआर में उल्लिखित हैं, उनकी कथित तौर पर गिरफ्तारी के बाद जांच की जाए। 



टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई ने कहा कि परिवार चाहता है कि पुलिस में दर्ज होने वाली एफआईआर में रिया और अन्य का नाम हो। इसके अलावा उन्होंने आग्रह किया कि मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस का सहयोग करना चाहिए क्योंकि वे इस मामले की जांच करेंगे। सुशांत के चचेरे भाई ने यहां तक ​​कहा कि वे बिहार पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट थे। उन्होंने दावा किया कि पटना पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है, वह उन सभी बिंदुओं पर प्रकाश डालती है, जिन्हें मुंबई पुलिस स्पष्ट रूप से नजरअंदाज करती रही है।

सुशांत के चचेरे भाई ने कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन अब तक इसमें से कुछ भी नहीं निकला। इसलिए उन्होंने खुलासा किया कि परिवार ने आगे बढ़कर पटना में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत रिया और 5 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। उन्होंने आगे आग्रह किया कि एफआईआर में प्रकाश में लाए गए सभी बिंदुओं की जांच की जानी चाहिए और मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस की जांच में मदद करनी चाहिए।



रिया चक्रवर्ती के खिलाफ हुई एफआईआर के बाद एक्ट्रेस के कानूनी सलाहकार को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया। सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर 16 आरोप लगाए थे। इस बीच बिहार पुलिस की टीम को आज डीसीपी क्राइम से मिलना था और यह भी बताया गया कि वे सुशांत के खाते पर बैंक लेनदेन की जांच करेंगे जो कथित रूप से रिया चक्रवर्ती द्वारा किए गए थे। अब तक मुंबई पुलिस ने सुशांत के मामले में 38 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

No comments