Breaking News

Taapsee Pannu के बाद इस एक्ट्रेस को लगा बड़ा झटका, बिजली विभाग ने भेजा 1 लाख रुपये का बिल



Taapsee Pannu के बाद इस एक्ट्रेस को लगा बड़ा झटका, बिजली विभाग ने भेजा 1 लाख रुपये का बिल


कोरोना वायरस महामारी के बाद अब मुंबई में सेलिब्रिटीज बढ़ते बिजली बिल की परेशानी से जूझ रहे हैं। बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते बताया था कि 3 महीने के लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपार्टमेंट में किसी भी नए उपकरण का उपयोग नहीं किया है। इसके बावजूद इतना ज्यादा बिजली बिल कैसे आ सकता है? और अब साउथ की जानी-मानी अदाकारा कार्तिक नायर के घर पर बिजली कंपनी ने करीबन 1 लाख रुपये का बिल भेजा है।



कार्तिक नायर ने ट्वीट किया है कि, 'तो मुंबई में अडानी इलेक्ट्रिसिटी किस तरह का घोटाला कर रही है? जून का बिजली बिल 1 लाख के करीब है... (उनके "अनुमान" के आधार पर, क्योंकि वे लॉकडाउन के दौरान मीटर रीडिंग तो ली ही नहीं थी) मुंबईकर से इसी तरह की बहुत सारी शिकायतें सुनने में आ रही हैं।' सिर्फ तापसी पन्नू ही बल्कि डिनो मोरिया, वीर दास, और रेणुका शहाणे जैसी कई हस्तियों ने ज्यादा बिजली बिल आने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी चिंता व्यक्त की है। 






कार्तिका नायर आखिरी बार फिल्म 'पुरमपक्कू इंगिरा पोधुवुदामई' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनकी अदाकारी को देखने के बाद दर्शकों ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की थी। इस फिल्म के करीबन 4 साल बाद कार्तिक एक बार फिर कमबैक कर रही हैं। वो जल्द ही तमिल फिल्म 'वा डील' में दिखाई देंगी। इस फिल्म के अलावा कार्तिका ने टीवी सीरियल 'आरंभ' के जरिए छोटे परदे पर अपना डेब्यू किया था। इस सीरियल में कार्तिका ने देवसेना का किरदार निभाया था। बता दें कि कार्तिका साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म 'दम्मू' और नागा चैतन्य के साथ फिल्म 'जोश' में भी नजर आ चुकी हैं।

No comments