Breaking News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chahsmah के 12 साल पूरे होते ही नेहा मेहता ने रातों रात छोड़ा शो, दयाबेन के बाद अंजली भाभी ने किया किनारा



Taarak Mehta Ka Ooltah Chahsmah के 12 साल पूरे होते ही नेहा मेहता ने रातों रात छोड़ा शो, दयाबेन के बाद अंजली भाभी ने किया किनारा


कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद भले ही टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है लेकिन शोज की कहानी कास्ट में जबरदस्त बदलाव देखने को मिल रहे हैं। कई टीवी सितारे कोरोना वायरस के चलते अपने शो को बीच में ही छोड़ चुके हैं। इसी बीच सब टीवी का सुपरहिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाली अंजली भाभी यानी नेहा मेहता ने भी इस शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है।

नेहा मेहता अब सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं नजर आएंगी। इस बात की जानकारी नेहा मेहता ने पहले ही शो के मेकर्स को दे दी है। सूत्रों की माने तो शूटिंग के शुरु होने के बाद से ही नेहा मेहता सेट पर नहीं नजर आईं हैं और न ही आने वाले एपिसोड में फैंस अंजली भाभी को नहीं देख पाएंगे। अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि नेहा मेहता ने अचानक सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का साथ क्यों छोड़ा है। 



नेहा मेहता के इस तरह शो से जाने के बाद फैंस को जोर का झटका लगने वाला है। नेहा मेहता सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पहले एपिसोड से शो का हिस्सा हैं। नेहा मेहता, शो के मेन किरदार तारक मेहता की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 12 साल काम करने के बाद नेहा मेहता ने इस शो को अलविदा कह दिया है। हाल ही में सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर 12 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया था।



वैसे नेहा मेहता से पहले दयाबेन यानी दिशा वकानी ने भी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को बीच में ही छोड़ दिया था। लंबे समय से मेकर्स दिशा वकानी को सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब तक भी दयाबेन की टीवी पर वापसी नहीं हो सकी है। फैंस बीते 2 साल से दयाबेन के वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। 

No comments