Breaking News

The Kapil Sharma Show: नवजोत सिंह सिद्धू के बाद डोला लाफ्टर क्वीन अचर्ना पूरन सिंह का सिंहासन, मेकर्स ने उठाए अहम कदम



The Kapil Sharma Show: नवजोत सिंह सिद्धू के बाद डोला लाफ्टर क्वीन अचर्ना पूरन सिंह का सिंहासन, मेकर्स ने उठाए अहम कदम


बाकी टीवी सीरियल की तरह के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी अपना कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉकडाउन के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर दर्शकों को भारी बदलाव देखने को मिलने वाला है। माना जा रहा है कि कपिल शर्मा 10 जुलाई से अपने शो के नए एपिसोड की शूटिंग का आगाज कर देंगे लेकिन अब सेट पर लोगों की भीड़ गायब नजर आएगी। इसके साथ ही अब तो अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर भी खतरा मंडराने लगा है। 



टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की माने तो नए एपिसोड में लाइव ऑडियंस की एंट्री पर बैन लगा दिया गया है। कोरोना वायरस आउटब्रेक और सोशल डिस्टेंसिग का ख्याल रखते हुए ये कड़े कदम उठाए गए है। नए एपिसोड में केवल कपिल शर्मा और उनकी टीम ही मेहमानों के साथ बातचीत करते नजर आएंगे। लाइव ऑडियंस गायब होने की वजह से मेकर्स इस समस्या से जूझ रहे हैं कि अब अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी का क्या होगा। अब तक तो वह ऑडियंस के बीच में बैठती थीं।

माना जा रहा है कि मेकर्स अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी को रिप्लेस करने का मन बना रहे हैं क्योंकि अब अर्चना की कुर्सी के आसपास कोई भीड़ नहीं नजर आएगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि मेकर्स अर्चना के पीछे कुछ पोस्टर लगाएंगे या फिर टीम के लोगों को अर्चना के इर्द गिर्द बैठाया जाएगा ताकि कैमरा फ्रेम अच्छा दिखे। ऐसे में ये देखना मजेदार होगा कि इस मुश्किल से निकलने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स क्या हल निकालते हैं। 



वैसे यहां अगर बात की जाए कपिल शर्मा के पहले मेहमान की तो दावा किया जा रहा है कि सोनू सूद इस शो के पहले गेस्ट बनने वाले हैं। गौरतलब है कि बीते कुछ समय में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की घर जाने में मदद की है। सोनू सूद की इस दरियादिली को देखकर लोग उनके फैन बन गए हैं। यही वजह है जो कपिल शर्मा सबसे पहले सोनू सूद को अपने शो में बुलाने जा रहे हैं।

No comments