Breaking News

The Kapil Sharma Shows, जल्द ऑनएयर होंगे फ्रेश एपिसोड्स



The Kapil Sharma Shows, जल्द ऑनएयर होंगे फ्रेश एपिसोड्स


मुंबई में पिछले हफ्ते ही कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरु की गई है और अब सुनने में आ रहा है कि कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की भी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा अपने इस शो की शूटिंग मिड-जुलाई से शुरु करने वाले हैं। इससे पहले खबरें आई थी कि 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर कोरोना वायरस आउटब्रेक संबधित सारी गाइडलाइन्स का ख्याल रखा जाएगा और अबसे सेट पर लाइव ऑडियंस को भी नहीं बुलाया जाएगा। 



मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस शो की टीम से मिड-जुलाई से शूटिंग शुरु करने से पहले ही तैयारियां शुरु कर दी है। कई एपिसोड्स के स्क्रिप्ट्स को तैयार कर लिया गया है। कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा और चंद्र प्रभाकर समेत सभी कलाकार वर्चुअली रिहर्सल करने में जुटे हुए हैं।

सोनू सूद बनेंगे पहले मेहमान
लॉकडाउन के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मेहमान बनकर एंट्री मारेंगे। लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने अपने दम पर कई दिहाड़ी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था और देखते ही देखते सोनू हर दिल अजीज भी हो गए थे। इस बात में कोई भी शक नहीं है कि 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर सोनू सूद के आने के बाद खूब मस्ती होने वाली है। इससे पहले भी सोनू सूद जितनी दफा भी इस शो पर आए है, हर बार कपिल शर्मा ने उनके साथ खूब मस्ती की है। Also Read - Kapil Sharma संग काम करने को राजी हुए Sunil Grover, लॉकडाउन में खत्म हुई पुरानी दुश्मनी?



अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी का क्या होगा?
लाइव ऑडियंस ना होने की वजह से मेकर्स इस समय ये माथापच्ची करने में जुटे हुए है कि जब ऑडियंस ही नहीं होगी तो अर्चना पूरन सिंह के पीछे का फ्रेम काफी अजीब नजर आएगा तो ऐसे में क्या किया जाए? ऐसे में मेकर्स कई तरह के जुगाड़ निकालने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

No comments