Breaking News

UpComing Movie 'शकुंतला देवी' की रिलीज डेट विद्या बालन ने जारी की.



UpComing Movie 'शकुंतला देवी' की रिलीज डेट विद्या बालन ने जारी की.


कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव की वजह से सरकार ने सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत नहीं दी है। सिनेमाघरों पर लाता लगने की वजह से अब बॉलीवुड फिल्ममेकर्स अपनी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन भी अपनी फिल्म 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विचार कर रही हैं, जिस पर अदाकारा ने कुछ दिनों पहले ही आधिकारिक मुहर लगाई थी। इसके बाद अब बीच विद्या बालन (Vidya Balan) ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वह अपनी फिल्म 'शकुंतला देवी' के प्रीमियर के लिए तैयार हैं।



सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए विद्या बालन ने खुलासा किया है कि उनकी फिल्म 'शकुंतला देवी' अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने जा रही है। शेयर की गई वीडियो में शकुंतला देवी बनकर विद्या बालन गणित के गुत्थी को सुलझाती नजर आ रही हैं। एक मिनट के इस वीडियो में विद्या बालन के अंदाज को देखकर फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ अमेजन प्राइम वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर विद्या बालन की फिल्‍म 'शकुंतला देवी' के ग्‍लोबल प्रीमियर के बारे में जानकारी साझा की है। गौरतलब है कि इस फिल्म में विद्या बालन शकुंतला देवी का रोल प्ले करती नजर आने वाली हैं। शकुंतला देवी को इंडिया की ह्यूमन कंप्यूटर भी कहा जाता है। फिल्म 'शकुंतला देवी' को अनु मेनन ने डायरेक्ट किया है। 

फिल्म 'शकुंतला देवी' में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा, जीशू सेनगुप्‍ता और अमित साभी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म में सान्या, विद्या बालन की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 'शकुंतला देवी' 8 मई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते ऐसा नहीं हो पाया। यही वजह है कि मेकर्स अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने वाले हैं। 



विद्या बालन का वीडियो-




फिल्म 'शकुंतला देवी' से पहले महेश भट्ट ने भी इस बात का ऐलान किया था कि वह अपनी फिल्म 'सड़क 2' ऑनलाइन रिलीज करने जा रहे हैं। इसके अलावा लक्ष्मी बॉम्ब, सुशांत सिंह राजपूत स्टारर 'दिल बेचारा', विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज', कुणाल खेमू स्टारर 'लूटकेस', अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होंगी।


No comments