Breaking News

Vijay Sethupathi ने छोड़ी अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’, जानिए क्या हो गई गड़बड़?



Vijay Sethupathi ने छोड़ी अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’, जानिए क्या हो गई गड़बड़?


साउथ फिल्म स्टार विजय सेतुपति अब अल्लू अर्जुन स्टारर तेलुगु फिल्म पुष्पा का हिस्सा नहीं होने वाले है। इस बारे में चर्चाएं तो बीते काफी दिनों से चल रही थी लेकिन अब सामने आ रही हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुद साउथ स्टार विजय सेतुपति ने इन खबरों पर मोहर लगा दी है। 



उन्होंने साफ किया है कि वो इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। खबरें थी कि विजय सेतुपति अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। इसके बाद खबरें आई कि फिल्म को लेकर निर्माताओं के क्रिएटिव डिफरेंस के चलते ‘सुपर डीलक्स’ स्टार ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की हालिया रिपोर्ट की मानें तो विजय सेतुपति ने खुद इस बारे में बताया है कि वो ये फिल्म नहीं कर रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशक सुकुमारन डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘अल्ल वैंकुंठपुरमलो’ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अल्लू अर्जुन अपनी अगली इस फिल्म को लेकर जमकर तैयारियों में लगे हैं। जबकि विजय सेतुपति इन दिनों थलापति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ में ऑन स्क्रीन दिखने वाले है। ये फिल्म बनकर तैयार है बस रिलीज का मुंह देख रही है। फिल्म को पहले अप्रैल के महीने में रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों में ताला लग गया और इस फिल्म की रिलीज लटक गई थी। इसके बाद विजय सेतुपति के अल्लू अर्जुन की फिल्म में एंट्री होने की खबरें जोर-शोर से शुरू हो गई थी। ऐसे में अब विजय सेतुपति के इस फिल्म के छोड़ने से उनके फैंस में जरुर निराश है।



हिंदी में भी रिलीज होगी ‘पुष्पा’
खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ अल्लू अर्जुन का बॉलीवुड डेब्यू भी होने वाला है। दरअसल, निर्माता-निर्देशक इस फिल्म को पैन इंडिया की तर्ज पर रिलीज करने की प्लानिंग में है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ कौन सी अदाकारा दिखने वाली है, इसे लेकर भी अभी स्थिति साफ नहीं है। निर्माताओं ने फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का ऐलान नहीं किया है।


No comments