Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत का कॉल डाटा आया सामने, दिशा सालियान की मृत्यु के बाद एक बार भी नहीं हुई एक्टर और रिया चक्रवर्ती की बात !!



सुशांत सिंह राजपूत का कॉल डाटा आया सामने, दिशा सालियान की मृत्यु के बाद एक बार भी नहीं हुई एक्टर और रिया चक्रवर्ती की बात !!


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या हुई थी ? यह गुत्थी अब पहले से कई गुना ज्यादा उलझ चुकी है। देश के बड़े-बड़े नेताओं के द्वारा किए जा रहे दावे और मीडिया में सामने आने वाली रिपोर्ट्स के बीच एक्टर का परिवार और फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले की जांच लगातार जारी है लेकिन इस दौरान कई ऐसे खुलासे हो रहे हैं, जो लोगों को दंग कर रहे हैं।



इसी सिलसिले में टाइम्स नाउ की ताजा रिपोर्ट जुड़ गई है, जिसमें दावा किया गया है कि चैनल के हाथ कलाकार का कॉल डाटा लग गया है। चैनल की रिपोर्ट के अनुसार दिशा सालियान की मृत्यु के बाद सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच फोन पर कोई बात नहीं हुई थी। 8 जून से लेकर 14 जून के बीच सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच न तो कई मैसेज एक्सजेंज हुआ और न ही दोनों ने फोन पर कोई बात की थी। 

आपको बता दें दिशा सालियान की मृत्यु के बाद कलाकार सुशांत सिंह राजपूत काफी दवाब में थे। दिशा सालियान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर रह चुकी थीं, जिस कारण उनकी मृत्यु की खबर ने 'दिल बेचारा' कलाकार को अंदर तक झकझोर दिया था।



दिशा सालियान की मृत्यु के बाद ऐसा क्या हुआ था कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच बात ही नहीं हुई, यह तब ही पता चलेगा जब एक्ट्रेस पुलिस के हाथ लगेगी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने जब से पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई है, तब से ही रिया चक्रवर्ती फरार चल रही हैं। वो इस समय कहां हैं, यह किसी को नहीं पता है। आप सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले से जुड़ी हर ताजा अपडेट के लिए बॉलीवुड लाइफ के साथ जुड़े रहिए। 


No comments