Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के एक्स बॉडीगार्ड ने खुलासा किया है कि सुशांत ड्रग एडिक्ट...?



सुशांत सिंह राजपूत के एक्स बॉडीगार्ड ने खुलासा किया है कि सुशांत ड्रग एडिक्ट...?


सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जबसे ड्रग एंगल सामने आया है, तभी से फैंस का शक अब धीरे धीरे यकीन में बदल रहा है कि अभिनेता की हत्या हुई है। दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कुछ समय पहले बरामद किया। उन्होंने अब इन डिटेल्स को सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दिया है जो ड्रग साजिश की ओर इशारा करते हैं। एनसीबी ने रिया और दो अन्य के खिलाफ कथित तौर पर ड्रग डीलिंग के लिए मामला दर्ज किया है। इस बीच अभिनेता के बॉडीगार्ड ने सुशांत पर ड्रग लेने का आरोप लगाया है।



इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के एक्स-बॉडीगार्ड मुश्ताक ने आरोप लगाया है कि उन्होंने दिवंगत अभिनेता को प्राइवेट पार्टियों में महंगी और इम्पोर्टेड ड्रग्स का सेवन करते देखा है। वह कथित तौर पर उन्हें अपनी कार में यात्रा करते समय भी ले गया थे। मुश्ताक सुशांत की सिक्यूरिटी एस्कॉर्ट का एक हिस्सा थे। उन्होंने फरवरी 2019 में नौकरी छोड़ने से पहले नौ महीने के लिए एमएस धोनी स्टार की सेवा की। बॉडीगार्ड द्वारा किए गए इस शुरुआती दावे ने पूरे मामले को गंभीर बना दिया है।

इससे पहले, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सुशांत के कुक नीरज ने दिवंगत अभिनेता के लिए मारिजुआना सिगरेट तैयार करने का दावा किया है। इस बीच, मुश्ताक ने अपने बयान में कथित तौर पर यह भी कहा कि उसने नशीली दवाओं के दुरुपयोग के बारे में सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर्स में से एक को चेतावनी दी थी। मैनेजर ने उन्हें बताया कि ड्रग महंगी थी और साधारण किस्म की नहीं थी। मुश्ताक ने यह भी आरोप लगाया कि दिवंगत अभिनेता के लिए तीन से चार पर्सनल स्टाफ रोल्स को जॉइंट्स करते थे।



पूर्व बॉडीगार्ड ने यह भी कहा कि पकड़े जाने के डर से उन्हें कथित तौर पर कार के अंदर दवाओं का कोई निशान नहीं छोड़ने के लिए कहा गया था। मुश्ताक ने आगे दावा किया है कि सुशांत गर्म स्वभाव के थे और कोई भी उनके मूड का अनुमान नहीं लगा सकता था। वह कथित तौर पर शूटिंग के दौरान कुछ भी मांगते थे और अगर वह समान नहीं होता तो वह अपना आपा खो देते थे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सुशांत ने अपने मूड के कारण शूटिंग रद्द कर दी थी। उनके अनुसार, दिवंगत अभिनेता ने पर्सनल स्टाफ के सदस्यों को बिना किसी गलती के बर्खास्त कर दिया।


No comments