Breaking News

विजय सेतुपति और तापसी पन्नू जल्द ही साउथ डायरेक्टर दीपक सुंदरराजन की फिल्म में नजर आएंगे





साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक विजय सेतुपति की फिल्म 'लाबम' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है। इस फिल्म में विजय के साथ अहम किरदार में श्रुति हासन नजर आएंगी। सिर्फ इतना ही दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया है। हम सभी जानते हैं कि विजय सेतुपति की पाइपलाइन में कई फिल्मों है, जिनका इंतजार साउथ एक सभी फैंस बड़ी बेताबी से कर रहे हैं। इसी बीच ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो विजय सेतुपति जल्द ही दीपक सुंदरराजन द्वारा निर्देशित कॉलीवुड फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखाई देंगे।



दीपक सुंदरराजन अपनी इसी फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। लोकप्रिय निर्देशक और अभिनेता सुंदरराजन के बेटे ने फिल्म 'थलाइवी' में एएल विजय के सहयोगी के रूप में काम किया है। सूत्रों की मानें तो, फिल्म में विजय सेतुपति के अपोजिट तापसी पन्नूको लीडिंग लेडी के रूप में देखा जाएगा। यह फिल्म जन गण मन के निर्माताओं के स्टूडियो द्वारा निर्मित होगी। जाहिर है, निर्माता जयपुर में सितंबर से शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं और उन्होंने कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बीच इसे पूरा करने की योजना बनाई है। 



तापसी पन्नू हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्म 'थप्पड़' में नजर आईं थी। इस फिल्म में तापसी पन्नू की एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी। इस फिल्म के अलावा उन्होंने कुछ नोटेबल साउथ की फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें 'गेम ओवर' और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'आडुकलम' शामिल हैं। वहीं विजय सेतुपति के पास इस समय रणसिंगम, कदैसी विवासाय, लाबम, तुगलक दरबार जैसी कई फिल्में हैं। वह मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इन सब के अलावा विजय बहुप्रतीक्षित फिल्म 'काठु वाकुला रेंदु काधल' में भी नजर आएंगे, जिसका निर्देशन विग्नेश शिवन ने किया है। इस फिल्म में सामंथा अक्किनेनी और नयनतारा लीड रोल में नजर आएंगी। 


No comments