Breaking News

सीबीआई के हाथ सुशांत सुसाइड केस लगते ही उड़ी रिया चक्रवर्ती की नींदे, पूछे जा सकते हैं ये 9 तीखे सवाल



सीबीआई के हाथ सुशांत सुसाइड केस लगते ही उड़ी रिया चक्रवर्ती की नींदे, पूछे जा सकते हैं ये 9 तीखे सवाल


शक के घेरे में रिया चक्रवर्ती
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस अब सीबीआई के हत्थे चढ़ चुका है। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को एक और झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को प्रोटेक्शन दिए जाने की अपील खारिज कर दी है। तो वहीं, इस केस में मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती का ही नाम सामने आ रहा है। रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को करीब 1 साल से डेट कर रहे थे। रिया सुशांत के साथ लिव-इन में भी रह रही थी। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में संभव है कि रिया कुछ जानती हों। रिया चक्रवर्ती जिस तरह से इस केस से बचकर भागने की कोशिश करती दिख रही हैं इससे उन पर शक और गहराता जा रहा है। ऐसे में जल्दी ही सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। संभव है कि इस पूछताछ में रिया चक्रवर्ती से कुछ तीखे सवाल करे।



1. सुसाइड के दिन कहां थी रिया चक्रवर्ती?
रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ लिव-इन में रह रही थी। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के दिन वो घर पर नहीं थी बल्कि अपनी मम्मी के घर चली गई थी। इसीलिए सीबीआई संभव है कि उनसे ये सवाल करें कि वो उस दिन कहां थी, सुशांत की आत्महत्या के बारे में उन्हें किसने जानकारी दी। 

2. क्यों छोड़ा था सुशांत का घर?
रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का शिकार थे और पिछले कुछ महीनों से उनकी तबियत ठीक नहीं थी। तो ऐसे में भला रिया चक्रवर्ती उन्हें बीमार हालत में छोड़कर क्यों चली गई थी।

3. क्यों फोन नंबर किया था ब्लॉक?
इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था। यहां सवाल उठता है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया।



4. घर से क्या-क्या लेकर गईं रिया चक्रवर्ती?
अब तक की हुई छानबीन में ये बात निकलकर सामने आई है कि रिया सुशांत का घर छोड़ने से पहले सूटकेस भरकर सामान ले गई थी। सुशांत के परिवार का आरोप हैं कि इसमें सुशांत की बीमारी के दस्तावेज, उनके क्रेडिट, डेबिट कार्ड जैसी कई जरुरी चीजें थी।

5. किसने दिया था सुशांत को डॉक्टर्स को दिखाने का सुझाव?
सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन था और वो इसकी दवाइयां खा रहे थे। चौंकाने वाली बात ये है कि परिवार ने रिया पर आरोप लगाया है कि वो उन्हें ओवरडोज देती रहीं। उनपर ये भी आरोप है कि परिवार की जानकारी के बिना सुशांत को ये दवाइयां दी गई तो आखिर रिया को मानसिक रोगी को दिखाने के लिए किसने सुझाव दिया था।

6. क्यों और किसने हटाए पुराने नौकर?
सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत के पुराने स्टाफ को निकालकर नया स्टाफ रखा था। आखिर पूरा स्टाफ क्यों बदला गया?

7. सुशांत को कौन देता था दवाइयां?
सुशांत के दोस्त ने दावा किया है कि दिवंगत एक्टर को वो दवाइयां देते थे। जबकि परिवार का आरोप है कि रिया उन्हें दवाइयां देती थी। रिया उनकी लिव-इन पार्टनर थी और ज्यादा वक्त वो ही साथ रहती थी। ऐसे में वो शक के घेरे में आती है। 



8. दिशा सालियान सुसाइड के बारे में क्या जानते थे सुशांत?
बताया जा रहा है कि दिशा सालियान की आत्महत्या के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत परेशान थे और उन्हें खुद के भी मारे जाने का डर था। तो ऐसे में आखिर सुशांत को दिशा के बारे में क्या पता था।

9. सुशांत के साथ कितनी कंपनियों में थी साझेदारी और क्यों हुआ परिवार शामिल?
इतना ही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के साथ करीब 4 कंपनियां शुरू की थी। जिसमें एक्ट्रेस का परिवार भी बतौर डायरेक्टर शामिल था। जिस पर भी संदेह होता है।


No comments