Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट से सारे सबूत सिद्धार्थ पिठानी ने मिटा दिए ?



 सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट से सारे सबूत सिद्धार्थ पिठानी ने मिटा दिए ?


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी की हर एक गतिविधि को लोग संदेह भरी निगाहों से देख रहे थे। सीबीआई दो दिन से लगातार सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है और ये बात भी सामने आई है कि सिद्धार्थ और बाकी हेल्पर्स के बयान मैच नहीं कर रहे है। इस बात से साफ हो चुका है कि हर कोई झूठ बोल रहा है। अब ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी ने 14 जून के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैट से सारे सबूत मिटाने शुरु कर दिए थे। 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर की दीवारों को फिर से रंग दिया था और उसी के साथ-साथ सुशांत के बेड की ऊंचाई के साथ भी छेड़छाड़ की गई है। 


रिया चक्रवर्ती के बचाव में है सिद्धार्थ पिठानी
सिद्धार्थ पिठानी ने अब तक जितने भी बयान दिए है, उससे साफ है कि वो रिया चक्रवर्ती के बचाव में है। वहीं सिद्धार्थ पिठानी लगभग हर एक इंटरव्यू में साफ-साफ बयान देते हुए नहीं दिखाई दिए है। वहीं एक टीवी इंटरव्यू के दौरान तो बीच में ही भाग खड़े हुए थे।

सुशांत के भाई ने कही है थर्ड डिग्री की बात
वहीं सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई ने अपने बयान में कहा है कि सीबीआई दीपेश सावंत के साथ-साथ सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करें ताकि तीनों सारी सच्चाई उगल दें।



आज होगी रिया चक्रवर्ती और सीए से पूछताछ
आज सीबीआई के ऑफिसर्स रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ सीए से कड़ी पूछताछ करने वाले हैं। वहीं ये भी खबरें है कि रिया चक्रवर्ती के परिवार से भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है। फिलहाल तो देखना होगा कि आज दिन भर में सीबीआई के हाथ में कोई अहम सुराग लगता है या नहीं?


No comments