Breaking News

ED के हाथ लगी 17 पन्नों की सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की वाट्सएप चैट, महज कुछ घंटों में खुलेगा सबसे बड़ा राज



ED के हाथ लगी 17 पन्नों की सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की वाट्सएप चैट, महज कुछ घंटों में खुलेगा सबसे बड़ा राज


सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़ी मिस्ट्री से पर्दा हटाने के लिए अब बिहार पुलिस एक के बाद एक ठोस सबूत इकठ्ठा करती जा रही है। बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गए थे। बीते कुछ दिनों में इस केस को लेकर कई ऐसे खुलासे हुए है कि अब पूरा देश उस घड़ी का इंतजार कर रहा है, जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत की असली वजह सामने आएगी। तीन हफ्ते पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने बिहार में ही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।



इस बीच मनी लॉन्ड्रिंग जैसी बातें भी सामने आने लगी और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने इस मामले में खोजबीन भी शुरु कर दी है। ताजा जानकारी की मानें तो ईडी के हाथ 17 पन्नों की सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के बीच हुई वाट्सएप चैट भी है।

इस सबूत के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार को न्याय दिलाने में काफी हद तक मदद मिलने वाली है। एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक ईडी ने बीते सोमवार को सुशांत और अंकिता लोखंडे के बीच हुई वाट्सएप चैट को सीज कर लिया गया है। 



अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात
जी न्यूज को दिए गए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत एक खुशमिजाज इंसान थे और वो डिप्रेशन में नहीं रह सकते हैं। इसी के साथ उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद भी उनके परिवार के साथ उनका अच्छा रिश्ता कायम था और जिंदगी भर ऐसा ही रहने वाला है।

शादी करने वाले थे अंकिता और सुशांत
साल 2016 में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत शादी के बंधन में बंधने वाले थे। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी शादी की तैयारियां शुरु भी कर दी थी और सुशांत शादी के हिसाब से ही फिल्मों को साइन भी करने लगे थे, लेकिन अचानक ही दोनों के रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए थे। 

No comments