Breaking News

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया गंभीर आरोप, कहा 'उसके अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते...'



बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया गंभीर आरोप, कहा 'उसके अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते...'


बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की असमय मृत्यु ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु किन हालातों में हुई है, इसको लेकर अब तक काफी कुछ कहा जा चुका है, जिस कारण यह गुत्थी काफी उलझ गई है। आरोपों का यह सिलसिला अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार लोग इस मामले पर बड़े-बड़े बयान दे रहे हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने 5 अगस्त के दिन मीडिया से बात करते हुए रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाया है और बताया है कि उनके रिश्ते अंडरवर्ल्ड के साथ हैं।



जीतनराम मांझी ने कहा, सुशांत का मर्डर हुआ है
जीतनराम मांझी ने सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले पर बात करते हुए कहा है कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की थी, उनका मर्डर हुआ है। जिस कारण इस मामले की जांच सीबीआई के द्वारा की जानी चाहिए। हाल में बिहार विधनसभा ने बिना किसी विवाद के इस मामले को सीबीआई के लिए ट्रांसफर करने की मांग भी की थी, जिसे केंद्र के द्वारा मान लिया गया है।

मुंबई पुलिस पर खड़े किए सवाल
जीतनराम मांझी ने मुंबई पुलिस की जांच पर भी सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि वो किसी के दवाब में काम कर रही है, जिस कारण बिहार पुलिस को जांच करने के लिए खुद मैदान में उतरना पड़ा है। ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की जांच में मदद नहीं कर रही थी और बिहार पुलिस के अधिकारी को उन्होंने क्वारंटाइन में भी भेज दिया था।



जीतनराम मांझी ने रिया चक्रवर्ती पर ये आरोप किस आधार पर लगाए हैं, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। अदाकारा रिया चक्रवर्ती काफी दिनों से फरार चल रही हैं, जिस कारण वो इन मुद्दों पर कोई सफाई पेश नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में देखना होगा कि वो कब तक सामने आती हैं और इन आरापों पर सफाई पेश करती हैं ?

No comments