Breaking News

Kangana Ranaut की UpComing Movie 'Tejas' दिसंबर में आएगी



Kangana Ranaut की UpComing Movie 'Tejas' दिसंबर में आएगी


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'तेजस' का वायु सेना पायलट की वर्दी में एक नया पोस्टर साझा किया है। इसके साथ बोल्ड और निडर एक्ट्रेस ने घोषणा की है कि फिल्म कब फ्लोर पर जाएगी। कंगना की फिल्म 'तेजस' भारतीय वायु सेना के निडर और बहादुर पायलटों के लिए एक ट्रिब्यूट होगी और उन्होंने आज अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक नया पोस्टर साझा किया। 



ट्विटर फिल्म 'तेजस' के पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ''इस दिसंबर को टेक-ऑफ करना! हवाई जहाज इस कहानी का हिस्सा बनने के लिए गर्व करते हैं जो हमारे बहादुर एयरफोर्स पायलटों के लिए एक यात्रा है! जय हिंद भारत का झंडा।' नए लुक के साथ पोस्टर में कंगना रनौत एक साहसी और बहादुर महिला के तौर पर नजर आ रही हैं। पोस्टर में कंगना 'तेजस' नामक एक लड़ाकू विमान के बगल में खड़ी दिखाई दे रही हैं। फिल्म में उन सभी बहादुर पायलटों को श्रद्धांजलि दी जाएगी, जिन्होंने देश को खुद से पहले रखा था। यह रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। 

इस साल फरवरी में कंगना ने मुंबई मिरर को बताया, 'बहुत बार हमारी बहादुर महिलाओं द्वारा वर्दी में दिए गए बलिदान राष्ट्र द्वारा ध्यान नहीं दिए जाते हैं। 'तेजस' एक ऐसी फिल्म है, जहां मुझे वायु सेना के एक ऐसे पायलट की भूमिका निभाने का सम्मान है, जो देश को खुद से पहले रखता है। मुझे उम्मीद है कि हम इस फिल्म के साथ आज के युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा कर सकेंगे। मैं इस पर सर्वेश और रॉनी के साथ इस जर्नी की प्रतीक्षा कर रहा हूं।'



'तेजस' के लिए कंगना की ट्रेनिंग जुलाई में शुरू होनी थ। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण शेड्यूल को धकेल दिया गया। अब, कंगना ने नई तारीख साझा की, जिस पर तेजस के लिए फिल्मांकन शुरू होगा और यह दिसंबर 2020 तक होगा। यह निश्चित रूप से उन सभी कंगना फैंस के लिए अच्छी खबर है, जो उन्हें स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। तेजस सर्वेश मेवारा द्वारा डायरेक्ट की जाएगी है। यह फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज की जा सकती है।


No comments