Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के घर के अंदर जाती हुई इस मिस्ट्री वूमेन ने खींचा सभी का ध्यान



सुशांत सिंह राजपूत के घर के अंदर जाती हुई इस मिस्ट्री वूमेन ने खींचा सभी का ध्यान


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब दो महीने से ऊपर का समय बीत चुका है और अब तक ये गुत्थी नहीं सुलझ पाई है कि आखिर 13 और 14 जून को उनके साथ क्या हुआ था। वहीं सीबीआई भी इस मामले में अपनी जांच शुरु कर चुकी है। ऐसे में 14 जून की एक तस्वीर जमकर वायरल होती हुई नजर आ रही है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर एक मिस्ट्री वूमेन नजर आ रही है। हर कोई अपने-अपने हिसाब से इस मिस्ट्री वूमेन का सच जानने में लगा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट के बॉडीगार्ड ने अब इस मामले में बड़ा खुलासा कर दिया है। 



एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में इस गार्ड ने बताया है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोगों को ही वहां पर जाने की इजाजत थी लेकिन ये मिस्ट्री वूमेन कौन थी, इसके बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है क्योंकि उसके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था। इसी के साथ ही गार्ड ने ये भी बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के घर पर 14 तारीख को कई लोग आए थे।

घरवालों का बयान ले चुकी है सीबीआई
सीबीआई के ऑफिसर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का बयान ले लिया है और जल्द ही वो दिवंगत अभिनेता के बॉडी वेट से बनाए गए डमी का इस्तेमाल करके मामले की तह तक जाने की कोशिश करेंगे। 




View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on







रिया चक्रवर्ती से कई बार पूछताछ कर चुकी है ईडी
पिछले 2 हफ्ते में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से कई बार पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान ही ईडी की ऑफिसर्स द्वारा रिया चक्रवर्ती के कई झूठ पकड़े जा चुके हैं। फिलहाल तो देखना होगा कि सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग में दिखी इस मिस्ट्री वूमेन का सच क्या है? वैसे आपके मुताबिक इस मिस्ट्री वूमेन से सुशांत का क्या रिश्ता हो सकता है? साथ ही ये भी बताए कि कहीं ये मिस्ट्री वूमेन आपको रिया चक्रवर्ती से हूबहू तो नहीं मिल रही है?


No comments