Breaking News

तो क्या ‘बाहुबली 3’ की तैयारी में हैं प्रभास? बॉलीवुड से लेकर साउथ तक हिल उठेंगे सिनेमाघर



तो क्या ‘बाहुबली 3’ की तैयारी में हैं प्रभास? बॉलीवुड से लेकर साउथ तक हिल उठेंगे सिनेमाघर


बाहुबली स्टार प्रभास न सिर्फ दक्षिण बल्कि उत्तर भारत के लोगों के दिलों में भी एक खास जगह बना चुके हैं। उत्तर से लेकर दक्षिण तक प्रभास की भारी फैन फॉलोइंग हैं। यही वजह है कि बाहुबली की बंपर सक्सेस के बाद बैक टू बैक प्रभास को कई बॉलीवुड फिल्में ऑफर हो रही है। तो उनकी साउथ फिल्मों को भी हिंदी वर्जन के साथ रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। 



प्रभास की पिछली फिल्म साहो को लेकर भी जबरदस्त क्रेज था। इसके बाद अब बाहुबली स्टार के दीवाने उनकी आने वाली फिल्म राधे श्याम को लेकर उत्साहित हैं। हालांकि अभी ये फिल्म शूटिंग लेवल पर है और फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट करना बाकी है।

इस बीच खबर सामने आ रही है कि प्रभास को एक बार फिर भूषण कुमार अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने की तैयारी कर रहे हैं। टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार अपनी इस फिल्म को बाहुबली की तर्ज पर बनाने की तैयारी में है जो एक पौराणिक कहानी होगी। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के लिए खुद प्रभास ने भी हरी झंडी दे दी है। बाहुबली स्टार को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है। इसके बाद भूषण कुमार इस फिल्म को लार्ज स्कैल पर बनाने की तैयारी में है। इस बारे में एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल की एक रिपोर्ट के जरिए जानकारी हाथ लगी है। 



फिल्म से जुड़ी करीबी सूत्र ने बताय है, ‘प्रभास को भारतीय लोककथाओं पर आधारित एक फिल्म ऑफर की गई है जो पौराणिक कहानी पर बेस्ड होगी। इस फिल्म के लिए भूषण कुमार प्लानिंग कर रहे हैं और इसे बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी में है। ये एक्शन पैक्ड पीरियड ड्रामा है, जिसमें भारतीय इतिहास और पौराणिक कथाओं की झलक देखने को मिलेगी। जब भूषण ने प्रभास को इस फिल्म के बारे में बताया तो उन्हें यह विचार अच्छा लगा, क्योंकि यह फिल्म बाहुबली फ्रेंचाइजी की तर्ज पर बनाई जा रही है।’ तो क्या प्रभास की इस फिल्म को लेकर आप एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर जरुर बताएं।


No comments