Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद रिया चक्रवर्ती ने की उनका ई-मेल चलाने की कोशिश ? मीडिया रिपोर्ट्स में दावा



सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद रिया चक्रवर्ती ने की उनका ई-मेल चलाने की कोशिश ? मीडिया रिपोर्ट्स में दावा


बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को लगभग 2 महीने होने वाले हैं लेकिन अभी तक यह गुत्थी सुलझ नहीं पायी है कि एक्टर ने किन हालातों में फांसी लगाने का फैसला किया था ? सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में लगातार बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं, जो लोगों को हैरान कर रहे हैं और वो यह समझने में असमर्थ हैं कि एक्टर के साथ ऐसा क्या हो गया था कि उन्होंने ऐसा कदम उठाया ? अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद एक इंसान ने उनका ई-मेल चलाने की कोशिश की थी। यह इंसान कोई और नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हैं।



मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु जिस दिन हुई थी, उसी दिन रिया चक्रवर्ती ने एक्टर का ई-मेल चलाने की कोशिश की थी। टाइम्स नाउ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि, 'रिया ने सुशांत की मृत्यु के बाद उनका ई-मेल चलाने की कोशिश की थी। यह एक्टिविटी सुशांत की मृत्यु वाले दिन ही हुई थी। रिया ने ई-मेल चलाने के साथ-साथ अकाउंट का पासवर्ड भी बदलने की कोशिश की थी।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने जब से बिहार पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज कराई है, तब से रिया चक्रवर्ती फरार चल रही हैं। इस दौरान उन पर कई आरोप लगे हैं, जिन पर उन्होंने कोई सफाई जारी नहीं की है। अगर टाइम्स नाउ के द्वारा जारी की गई रिपोर्ट सही साबित होती है तो रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं।

कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत का कुछ सामान लेकर उनका घर छोड़कर गई थीं। इस सामान में सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट, उनका लैपटॉप और कुछ हार्ड डिस्क जैसी चीजें शामिल थीं। 



सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की गुत्थी उलझती देख केंद्र ने इस मामले को सीबीआई के लिए ट्रांसफर कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस के द्वारा की जा रही जांच से उनका परिवार खुश नहीं था, जिस कारण उन्होंने बिहार पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी। बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच हो रही तकरार को देखकर केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच की गुजारिश को मंजूरी दे दी है।


No comments