Breaking News

CBI पर झल्ला पड़ी रिया चक्रवर्ती, तो महिला अधिकारी ने यूं ढीले किए तेवर



CBI पर झल्ला पड़ी रिया चक्रवर्ती, तो महिला अधिकारी ने यूं ढीले किए तेवर


सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी के तौर पर सीबीआई के सामने अपनी बेगुनाही की सफाई लगातार पेश कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती से आज तीसरे दिन भी सीबीआई पूछताछ कर रही है। इस बीच सीबीआई संग पूछताछ के सेशन में बीते दिन कुछ ऐसा हो गया कि रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से झल्ला पड़ी औऱ उन्होंने सीबीआई के सामने चिल्लाकर जवाब दिया। रिया चक्रवर्ती के ये तेवर सीबीआई आधिकारियों को चुभने लगे और पूछताछ के सेशन में मौजूद महिला जांच अधिकारी नुपूर प्रसाद ने जलेबी स्टार के तेवरों को ढीला किया। इस पूछताछ में ये कौन से सवाल थे जिस पर रिया चक्रवर्ती सकपका गईं। आइए जानते हैं।

Also Read - रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले में 3 सदस्यों की टीम जाएगी मुंबई



सीबीआई सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछा, ‘तुम सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। तुम सुशांत के साथ एक पत्नी की तरह रह रही थी। ऐसे में आपको सुशांत की मानसिक हालत का पता सबसे ज्यादा होगा। तो आपने अपनी जिम्मेदारी सही से क्यों नहीं निभाई। हमें वो वजह दें जिससे हम आपको सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार न करें। अगर आप सही में बेगुनाह है तो क्या आप वैज्ञानिक जांच के लिए तैयार हो।’ सीबीआई के इन सवालों पर रिया चक्रवर्ती के पसीने छूटने लगे और वो चिल्लाकर बोली कि वो बेगुनाह हैं और ये सभी आरोप बेबुनियाद है। 

Also Read - तापसी पन्नू ने हथियाई विजय सेतुपति की ये फिल्म, इस दिन से होगी शूटिंग शुरू



इतना ही नहीं, सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीबीआई सूत्रों ने बताया है कि बार-बार पूछताछ में रिया चक्रवर्ती बोल रही थी कि वो बेगुनाह हैं और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। रिया चक्रवर्ती इन तेवरों पर महिला जांच अधिकारी ने कहा कि अगर हमने आपको जल्दबाजी में गिरफ्तार कर लिया तो फिर आपके लिए खुद को बेगुनाह साबित करना आसान नहीं होगा। इसीलिए अच्छा होगा कि हमें हमारे सवालों का सही-सही जवाब दो और जांच में सहयोग करो। अगर आपको प्रताड़ित करना होता तो हम मुंबई नहीं आते आपको पटना बुलाते, और आपके ही कहे के मुताबिक सीबीआई दफ्तर में पूछताछ हो रही है नहीं तो आपके घर पर भी हम आ सकते थे।

Also Read - सुशांत सिंह राजपूत के एक्स बॉडीगार्ड ने खुलासा किया है कि सुशांत ड्रग एडिक्ट...?

इसके बाद जाकर रिया चक्रवर्ती के हौसले सीबीआई के सामने ढीले पड़े। ज्यादातर सवालों पर रिया चक्रवर्ती बार-बार यही कहती दिखी कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता, या उन्हें याद नहीं। इस पर सीबीआई ने भी उन्हें बातें याद करने के लिए पूरा वक्त दिया।




No comments