Breaking News

रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले में 3 सदस्यों की टीम जाएगी मुंबई



रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले में 3 सदस्यों की टीम जाएगी मुंबई


एक्ट्रेस और सुशांत सिंह मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती के बारे में हाल ही में खुलासा हुआ कि वह सुशांत को ड्रग्स देती थीं। इस जानकारी के बाद CBI के साथ अब नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम भी एक्शन में आ चुकी है. रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले को लेकर अब एक बड़ा कदम उठाने की तैयारी हो चुकी है।



इस ऑपरेशन की निगरानी डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा की अगुवाई में NCB की टीम करेगी. दिल्ली की 3 सदस्यीय टीम शुक्रवार को मुंबई के लिए रवाना होगी।

एनसीबी इस मामले से जुड़े सभी लोगों को जल्द ही समन जारी करेगी. टीम के मुंबई पहुंचने के बाद समन जारी किया जाएगा। इस मामले में पूछताछ के लिए सबसे पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुलाने की संभावना है।



एनसीबी ने गौरव आर्या का पता लगाने के लिए गोवा में अपनी टीम के साथ समन्वय किया इसके अलावा एक टीम के पुणे में उनके दूसरे पते पर जाने की संभावना है।

बताते चलें कि हाल ही में सामने आए ईडी के लेटर के मुताबिक रिया ड्रग्स लेती थी. ड्रग्स खरीदने का भी रिया काम करती थी। सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में रिया सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स देती थी। यही कारण है कि अब नार्कोटिक्स एजेंसी के कान खड़े हो गए हैं। NCB अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के सभी मूवमेंट की जांच करेगी। रिया के सभी पार्टी, रेस्टोरेंट, होटल और देश-विदेश में टूर जैसे तमाम पहलुओं की बारीकी से जांच भी होगी।


No comments