Breaking News

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' कलाकार समीर शर्मा ने की आत्महत्या, छत से लटका मिला शव



'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' कलाकार समीर शर्मा ने की आत्महत्या, छत से लटका मिला शव


टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार समीर शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' कलाकार का शव उनके घर की किचिन की छत से लटका हुआ मिला है। 44 बर्षीय कलाकार समीर शर्मा नेहा सीएचएस बिल्डिंग मलाड वेस्ट में रहते थे। समीर शर्मा को दर्शकों ने 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे शोज में देखा था। 



मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, समीर शर्मा का शव बिल्डिंग के वॉचमैन को उस समय नजर आया, जब वो रात की ड्यूटी के दौरान टहल रहा था। इसके बाद वॉचमैन ने अपने सुपरवाइजर को इस बात की जानकारी दी और फिर पुलिस को कॉल किया गया। समीर शर्मा के शव के पास से कोई सुसाइड नोटिस नहीं मिला है।

मलाड पुलिस ने इस मामले को एक्सीडेंटल डेथ के रूप में रजिस्टर किया है। मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडिस ने मीडिया को बताया है कि, 'हमने इस केस को एक्सीडेंटल डेथ के रूप में दर्ज किया है और मृत के शव को जांच के लिए भेज दिया गया है।' पुलिस ने यह जानकारी भी दी है कि शव को देखकर ऐसा लग रहा था कि समीर शर्मा ने दो दिन पहले फांसी लगा ली थी। 



मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, समीर शर्मा अपने मलाड स्थित फ्लैट में अकेले रहते थे। इस फ्लैट में उन्होंने कुछ दिनों पहले ही शिफ्टिंग की थी। समीर शर्मा और उनकी पत्नी की पिछले कुछ दिनों से बात नहीं हो पा रही थी, जिसके बाद उनकी पत्नी को शक हुआ। जब समीर के फ्लैट पर जाकर देखा गया तो वहां एक्टर का मृत शव मिला।

समीर शर्मा ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की है, यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। आप समीर शर्मा सुसाइड केस से जुड़ी हर जानकारी के लिए बॉलीवुड लाइफ के साथ जुड़े रहिए।


No comments