Breaking News

संजय दत्त को नहीं है स्टेज 3 का लंग कैंसर, हॉस्पिटल सोर्सेज ने बताई सच्चाई


संजय दत्त को नहीं है स्टेज 3 का लंग कैंसर, हॉस्पिटल सोर्सेज ने बताई सच्चाई


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को लेकर बीते दिन ही यह खबर सामने आई है कि वो स्टेज 3 के लंग कैंसर से जूझ रहे हैं, जिसके इलाज के लिए वो विदेश में रहने की तैयारी कर रहे हैं। यह खबर संजय दत्त के फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं है क्योंकि उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जब से संजय दत्त के फैंस के लिए यह जानकारी मिली है कि उनका पसंदीदा स्टार इतनी बड़ी बीमारी से जूझ रहा है, तब से वो संजय के लिए दुआएं मांग रहे हैं।



संजय दत्त के लिए दुआएं मांग रहे फैंस के लिए इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त स्टेज 3 के लंग कैंसर से नहीं बल्कि स्टेज 4 के लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। 

संजय दत्त कुछ दिनों पहले सांस लेने में हो रही दिक्कत के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। वहां उन्होंने अपनी जांच कराई थी। अगर अस्पताल से जुड़े एक सूत्र की मानें तो, 'संजय दत्त के लंग्स में फ्लूट आ गया था, जिस कारण उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। डॉक्टर्स ने उन्हें बताया था कि यह ट्यूब्रोक्लोसिस या कैंसर हो सकता है। बुधवार को इस बात पर पक्की मुहर लग गई है कि संजय दत्त स्टेज 4 के लंग कैंसर से जूझ रहे हैं।






लीलावती अस्पताल के डॉक्टर्स ने आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा है लेकिन सोर्सेज ने इस बात पर पक्की मुहर लगा दी है कि संजय दत्त गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने बीते दिन एक बयान जारी कर कहा था कि उनके परिवार को इस समय लोगों की दुआओं की जरूरत है ताकि वो इस मुश्किल समय का सामना कर सकें। 


No comments