Breaking News

SSR की दोस्त स्मिता पारिख ने रिया चक्रवर्ती को लेकर किया दावा, कहा सुशांत की हत्या.....



SSR की दोस्त स्मिता पारिख ने रिया चक्रवर्ती को लेकर किया दावा, कहा सुशांत की हत्या.....


रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में खुद पर लगे सभी आरोपों के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी और उन्होंने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उन्होंने अपनी जान ले ली। रिया चक्रवर्ती ने सुसाइड थ्योरी का समर्थन किया और उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने और आरोप लगाने की सभी खबरों की बकवास बताया। रिया के इंटरव्यू के बाद कंगना रनौत और स्वरा भास्कर जैसे कई सितारों ने उनकी चैट पर प्रतिक्रिया दी है और अब सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारिख ने रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 



रिया चक्रवर्ती की कहानी का पक्ष सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारिख का दावा है कि अभिनेत्री ने कल स्मिता को बुलाया और आज उनके बयानों के विपरीत बातें पूरी तरह से कह दीं। स्मिता के अनुसार, रिया भी मानती हैं के ये मर्डर है। स्मिता ने कल रिया के साथ अपनी बातचीत को लेकर खुलासा किया किया है, हमने सुशांत के गुजरने के बारे में बात की और मैंने उनसे पूछा कि आप एक साल के लिए एसएसआर की लाइफ में थीं, आप अभी भी उनकी आत्महत्या के बारे में कैसे बात कर रही हैं। जिस पर रिया ने जवाब देते हुए कहा, मुझे भी विश्वास नहीं है कि यह आत्महत्या नहीं थी और मैं उसके लिए न्याय चाहती हूं। मैं पहले से ही अपनी लड़ाई में बिजी हूं।

मैंने उससे कहा कि मैं समझती हूं और आपको उससे लड़ने के लिए सबसे पहले बाहर निकलने की जरूरत है लेकिन कम से कम आप उसके लिए न्याय मांग सकते हैं। और उसने कहा, 'हां मैं ऐसा जरूर करूंगी और मैं यही चाहती हूं। मुझे संदेह है कि निश्चित रूप से एक गलत खेल खेला गया है।' हाल ही में, दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया पर मनी लॉन्ड्रिंग, उसे जहर देने, उसे अलग करने और बहुत कुछ करने के कई आरोप लगे हुए हैं। 


No comments