Breaking News

Sushant Singh Rajput की सेक्रेटरी दिशा सालियान की मौत से जुड़ी फाइलें रहस्यमय तरीके से हुई डिलीट, शक के घेरे में आई मुंबई पुलिस



Sushant Singh Rajput की सेक्रेटरी दिशा सालियान की मौत से जुड़ी फाइलें रहस्यमय तरीके से हुई डिलीट, शक के घेरे में आई मुंबई पुलिस


बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बीते हफ्ते अपने बेटेे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में केस दर्ज करवाया था। इस घटना के बाद से ही बिहार पुलिस ने इस केस को अपने हाथों में ले लिया है। बीते कई दिनों से बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में इस केस की छानबीन कर रही है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत केस की सभी कड़ियों को जोड़ते हुए बिहार पुलिस ने दिशा सालियान की मौत की भी तफ्तीश शुरु कर दी है। बीते दिन ही बिहार पुलिस की टीम दिशा सालियान के घर भी पहुंची थी लेकिन उस समय घर पर कोई मौजूद नहीं था।



कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, दिशा सालियान के घर से आने के बाद बिहार पुलिस सीधा मुंबई के माल्वनी थाने पहुंची जहां पर उन्होंने दिशा सालियान केस की फाइल मांगी। कुछ देर तक तो मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान की फाइल को तलाशा उसके बाद बिहार पुलिस के जानकारी दी कि वह फाइल गलती से डिलीट हो चुकी है। 

सूत्रों के मुताबित बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से लैपटॉप मांगा और फाइल को रिट्रीव करने की बात कही। ऐसे में मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान की फाइल से जुड़े लैपटॉप को देने से ही इनकार कर दिया है। मुंबई पुलिस, बिहार की टीम से सवाल कर रही है कि उनको दिशा सालियान की फाइल की क्या जरुरत है। बिहार पुलिस ने आरोप लगाए हैं कि फाइल की खोज के दौरान मुंबई पुलिस को एक फोन आया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान की फाइल देने ने साफ इनकार कर दिया।



पटना पुलिस जानना चाहती है कि मुंबई पुलिस किसके इशारों पर ये काम कर रही है। वहीं पटना के एसपी विनय तिवारी ने भी इस घटना पर बयान दिया है। विनय तिवारी ने कहा कि, ये खबर एक अफवाह भी हो सकती है। मैं अभी इस मुद्दे के बारे में कुछ नहीं कह सकता। जांच के दौरान सच सामने आ ही जाएगा। गौरतलब है कि बिहार पुलिस के खुलासों के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत के फैंस मुंबई पुलिस पर सच छिपाने के आरोप लगा रहे हैं।


No comments