Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करेगी सीबीआई, रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा 'हम संतुष्ट हैं...'



सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करेगी सीबीआई, रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा 'हम संतुष्ट हैं...'


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले में 5 अगस्त के दिन बड़ा फैसला लिया गया है। बिहार सरकार ने सुशांत की मृत्यु मामले की जांच सीबीआई को ट्रांसफर करने की गुजारिश की थी, जिसे केंद्र सरकार ने हरी झंडी दे दी है। बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के आमने-सामने आने के बाद इस मामले की जांच में कई तरह की परेशानियां आ रही थीं, जिन्हें देखते हुए यह फैसला लिया गया है। केंद्र के द्वारा उठाए गए इस कदम पर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने बयान जारी किया है और कहा है कि उन्हें इस फैसले से कोई परेशानी नहीं है और वो सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई से पूरी तरह संतुष्ट हैं।



रिया चक्रवर्ती ने भी की थी सीबीआई जांच की मांग
रिया चक्रवर्ती ने जब मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया था, तब उन्होंने भारतीय सरकार से सीबीआई जांच की मांग भी की थी। रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि वो चाहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु का सच सबके सामने आना चाहिए, इसीलिए इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

सुशांत मामले पर आमने-सामने आ गई थी बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस लगभग आमने-सामने आ चुकी थीं। बिहार पुलिस लगातार मुंबई पुलिस पर यह आरोप लगा रही थी कि वो जांच करने गए उनके अधिकारी की मदद नहीं कर रही है। इसके उलट मुंबई पुलिस लगातार उनके अधिकारी के सामने चुनौतियां खड़ी कर रही है।



सुशांत के मृत्यु के कारणों का पता नहीं चल पाया है
मुंबई पुलिस अब तक लगभग 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बीते कुछ दिनों से दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को जोड़कर देखा जा रहा है, जिस कारण सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई थी। 


No comments