Breaking News

अंकिता लोखंडे से पूछताछ करने के लिए तीन किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंची बिहार पुलिस, गाड़ी देकर एक्ट्रेस ने की मदद



अंकिता लोखंडे से पूछताछ करने के लिए तीन किलोमीटर पैदल चलकर घर पहुंची बिहार पुलिस, गाड़ी देकर एक्ट्रेस ने की मदद


बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस की हर एक कड़ी को जोड़ने में जुटी हुई है। बीते दो दिनों में बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े काफी लोगों से मुलाकात की है और सबूत भी इकट्ठे किए हैं। लोग बिहार पुलिस की इस फुर्ती को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। लोग दावा कर रहे हैं कि अगर बिहार पुलिस इतनी तेजी से ही काम करती रही तो जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के गुनेहगार सलाखों के पीछे होंगे। इसी बीच बिहार पुलिस ने कुछ ऐसा काम कर दिया है जिसने देशभर के लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड भी बिहार पुलिस को दाद देने से खुद को नहीं रोक गई।



दरअसल, आज बिहार पुलिस अंकिता लोखंडे के घर पूछताछ के लिए पहुंची है। कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते बिहार पुलिस को एकत जगह से दूसरी जगह जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। न्यूज नेटवर्क 18 की माने तो लोकल ट्रांसपोर्ट न मिलने की वजह से बिहार पुलिस 3 किलोमीटर का सफर पैदल दी तय कर लिया है। तीन किलोमीटर पैदल चलकर बिहार पुलिस अंकिता लोखंडे के घर पहुंची है। 

जब ये बात अंकिता लोखंडे को पता चली तो उन्होंन बिहार पुलिस को अपनी कार ऑफर की ताकि बिहार पुलिस को दोबारा 3 किलोमीटर पैदल न चलना पड़े। अंकिता लोखंडे के इस कदम ने बिहार पुलिस का भी दिल जीत लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिहार पुलिस मुंबई में काफी जद्दोजहद कर रही है। मुंबई पुलिस का सपोर्ट न मिल पाने की वजह से बिहार पुलिस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।



सूत्रों के मुताबिक बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे ने लगभग एक घंटे कर पूछताछ की है। जिसके बाद अंकिता लोखंडे के भाई ने खुद ड्राइव करके बिहार पुलिस को उनकी मंजिल तक पहुंचाया। गौरतलब है कि बीते कुछ समय से अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलकर बात कर रही हैं। बीते दिन ही रिपब्लिक भारत को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ये बात नकार दी थी कि सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या की है।

No comments