Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आलोचना का शिकार हो रही मुंबई पुलिस के सपोर्ट में उतरे सीएम उद्धव ठाकरे, सीबीआई जांच को लेकर कही ये बात



सुशांत सिंह राजपूत मामले में आलोचना का शिकार हो रही मुंबई पुलिस के सपोर्ट में उतरे सीएम उद्धव ठाकरे, सीबीआई जांच को लेकर कही ये बात


बीते डेढ़ महीने में बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत मामले में तमाम खुलासे हो रहे हैं। इस केस में हो रही बयानबाजी इस मामले को और भी पेचीदा बना रही है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर केस होने के बाद से ही मुंबई और बिहार पुलिस मिलकर इस केस पर काम कर रही है लेकिन लोग अब भी इंसाफ करने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। जनता को मुंबई पुलिस पर जरा भी भरोसा नहीं हो रहा है। यही वजह है कि बीते कई दिनों से मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के निशाने पर है।


लोग मुंबई पुलिस को बिकाऊ बताकर केस को भटकाने के आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे मुंबई पुलिस के बीच बचाव में उतर आए हैं। कुछ समय पहले ही उद्धव ठाकरे ने ये बात साफ कर दी है कि मुंबई पुलिस अपना काम अच्छे से कर रही है। एक मराठी चैनल से बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि, राज्य की पुलिस सुशांत सिंह राजपूत मामले को सुलझाने में पूरी तरह से सक्षम है। लोगों को मुंबई पुलिस पर भरोसा रखना चाहिए। इस केस की जांच अभी खत्म नहीं हुई है। 

आगे उद्धव ठाकरे ने बताया कि, मैं बस सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से एक ही बात कहना चाहता हूं कि मुंबई पुलिस जल्द ही इस मामले को सुलझा लेगी। हमारा राज्य इस समय कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इस लड़ाई में मुंबई पुलिस काफी अहर रोल निभा रही है। लोगों को कोविड वॉरियर्स का अपमान नहीं करना चाहिए। पुलिस पर यकीन न करना उनकी बेज्जती करने जैसा है।

उद्धव ठाकरे के अलावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मुंबई पुलिस बिना किसी के बहकावे में आए अच्छे से जांच कर रही है। सच जल्द ही सबके सामने आना चाहिए। फिल्म जगत में नई प्रतिभाओं को मौका मिलना उनका हक है। 



गौरतलब है कि बीती शाम सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने भी मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के लोगों को दोषी ठहराया गया है। आने वाले समय में प्रवर्तन निदेशालय की टीम रिया चक्रवर्ती को समन भेजने वाली है ताकि इस मामले की तह तक जाया जा सके। पटना में कराई गई एफआईआर में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने एक महीने के भीतर सुशांत सिंह राजपूत के बैंक से 15 करोड़ रुपए निकाले हैं।


No comments