Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की लीक हुई ऑडियो क्लिप से मची खलबली



सुशांत सिंह राजपूत की लीक हुई ऑडियो क्लिप से मची खलबली


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे की सच्चाई जांचने की कोशिश में जुटी सीबीआई के हाथ एक अहम सुराग लगा है। दरअसल, पूछताछ के बीच सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की एक ऑडियो क्लिप लीक हुई है। लीक हुई इस ऑडियो क्लिप में सुशांत सिंह राजपूत अपने भविष्य, मानसिक हालत और पैसों को लेकर चिंतित सुनाई पड़ रहे हैं। ये ऑडियो क्लिप करीब 5 महीने पहले की बताई जा रही है। जनवरी महीने की इस ऑडियो क्लिप में सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती अपने पति इंद्रजीत चक्रवर्ती और मैनेजर श्रुति मोदी के साथ फाइनेंशियल एडवाइजर्स से बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं।

Also Read - CBI पर झल्ला पड़ी रिया चक्रवर्ती, तो महिला अधिकारी ने यूं ढीले किए तेवर



लीक हुई इस ऑडियो क्लिप में रिया चक्रवर्ती ही सुशांत सिंह राजपूत के पैसों को मैनेज करती हुई सुनाई दे रही है। ये ऑडियो क्लिप करीब 36 मिनट की बताई जा रही है। आज तक की एक रिपोर्ट की मानें तो इस ऑडियो में रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को अपने पैसों की एफडी बनाने को लेकर जोर दे रही है। रिया कहती हैं, ‘मैं सिर्फ इसीलिए ये कह रही हूं कि मानों मैं वहां नहीं हूं, श्रुति मोदी भी नहीं है, सैमुअल भी नहीं हैं और सुशांत किसी नए इंसान के साथ है। उसे अगर सुशांत का कार्ड मिल जाए तो? मैं सुशांत को इसीलिए एफडी बनाने की सलाह दूंगी। हम पूरा पैसा एफडी में रखेंगे। कार्ड में 10-15 लाख से ज्यादा रूपये नहीं होना चाहिए। इसके साथ ही सुशांत को अपने पैसों पर ब्याज भी मिलेगा। जब जरुरत होगी उन्हें सिर्फ अपना डिपॉजिट तुड़वाना होगा।

Also Read - तापसी पन्नू ने हथियाई विजय सेतुपति की ये फिल्म, इस दिन से होगी शूटिंग शुरू

इतना ही नहीं, इस बातचीत में ज्यादा समय रिया चक्रवर्ती ही सुनाई दे रही है। जबकि सुशांत बार-बार मानसिक शांति की तलाश में अपने खर्चे कम करने और मुंबई से बाहर कहीं शिफ्ट होने की बात कर रहे हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मानसिक शांति को लेकर भी बात की थी।



मानसिक बीमारी पर ये थे सुशांत सिंह राजपूत के शब्द
सुशांत सिंह राजपूत कहते हैं, ‘मैं मुश्किल से ही अपने कमरे से बाहर निकल पा रहा हूं। मैं ये सिर्फ अपनी बौद्धिक शांति के लिए ऐसा कर रहा हूं। किसी वित्तीय वजह से नहीं। इस वक्त मेरा दिमाग इस हालत में नहीं है। मैं किसी दिन कुछ अलग महसूस करता हूं और फिर किसी दिन कुछ और महसूस करता हूं। मैं अपना वक्त बर्बाद नहीं कर सकता।’ लीक हुई इस ऑडियो क्लिप से साफ होता है कि शायद इसी वजह से सुशांत अपने फाइनेंस के मामलों से फ्री होकर मुंबई से बाहर निकलने की कोशिश में थे। 

Also Read - SSR की दोस्त स्मिता पारिख ने रिया चक्रवर्ती को लेकर किया दावा, कहा सुशांत की हत्या.....

ट्रस्ट बनाने की फिराक में थे सुशांत सिंह राजपूत
खास बात ये है कि इस बातचीत में फाइनेंशियल एडवाइजर्स उन्हें एक ट्रस्ट बनाने की सलाह दे रहे थे। जो उनके पैसों को सही तरीके से मैनेज करेगा और कम जोखिम में सुरक्षित निवेश साबित होगा। इस दौरान फाइनेंशियल एडवाइजर्स ने जब ट्रस्ट की सलाह दी तो रिया पूछती है, 'मान लीजिए अगर हमने 10 रुपए ट्रस्ट में लगाए हैं लेकिन हम अब अपने पैसों की एफडी या म्युचुअल फंड बनाना चाहते हैं। तो ऐसी स्थिति में क्या हमें हमारे ट्रस्टी ऐसा करने दे सकते हैं?' इस पर एडवाइजर्स कहते हैं कि ये फैसला तो ट्रस्टी ही करेंगे किसमें कम जोखिम के साथ बेहतरीन रिटर्न्स मिलेंगे।




No comments